Live News »

जोधपुर में बोले अमित शाह- भाजपा CAA के मुद्दे पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी, समर्थन में जारी किया नंबर

जोधपुर में बोले अमित शाह- भाजपा CAA के मुद्दे पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी, समर्थन में जारी किया नंबर

जोधपुर: नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और नेशनल रजिस्टर फॉर सिटीजन (एनआरसी) के समर्थन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज जोधपुर में जनजागरण सभा सम्बोधित किया. इस दौरान शाह ने विपक्ष पर जमकर हल्ला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने दुष्प्रचार अभियान शुरु किया है. अगर वो खिलाफ जाते है तो हम समर्थन के लिए जाएंगे. 

भाजपा इस मुद्दे पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी: 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस, ममता दीदी, एसपी, बीएसपी, केजरीवाल एंड कंपनी सभी इस कानून का विरोध कर रहे हैं. इन सभी को मैं चुनौती देता हूं कि वो साबित करें इससे किसी अल्पसंख्यक को नुकसान होगा. साथ ही कहा कि राहुल बाबा, अगर कानून पढ़ा है तो इस पर चर्चा करने के लिए आ जाइए. अगर नहीं पढ़ा है तो मैं आपको इसका इटली अनुवाद भेजने के लिए तैयार हूं. शाह ने कहा कि अगर सभी दल साथ आ जाएंगे तो भी भाजपा इस मुद्दे पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी. आप जितनी चाहें उतनी गलत जानकारी फैला सकते हैं. 

यह नागरिकता लेने का नहीं बल्कि देने का कानून: 
इस दौरान अमित शाह ने कहा कि यह नागरिकता लेने का नहीं बल्कि देने का कानून है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक 20 से घटकर 3 फीसदी हो गए हैं. सिर्फ मोदी सरकार को ही शरणार्थियों की चिंता की. अब आपके अच्छे दिन आ गए हैं. महात्मा गांधी और नेहरू भी इनको नागरिकता देने के पक्ष में थे.

कांग्रेस को वोट बैंक की राजनीति की आदत पड़ गई: 
कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस को वोट बैंक की राजनीति की आदत पड़ गई है. इसलिए कांग्रेस और दूसरी पार्टियां दुष्प्रचार कर रही हैं. इसे रोकने के लिए हमने जनता के बीच जाने का फैसला किया है. रोजगार की मांग, किसानों की मांग पूरी नहीं हुई. उन्होंने कहा कि जनघोषणा पत्र दिखाया और कहा इसमें लिखा है, खुद ने कार्यक्रम बना लिए, टोल पर परेशान किया. मारवाड़ की वीर भूमि को हाथ जोड़ता हूं, वो भी जो देश के दुश्मनों के सामने नहीं झुकी.

पड़ोसी देशों से आए शरणार्थियों में 70 फीसदी से ज़्यादा दलित:
शाह ने कहा कि पड़ोसी देशों से आए शरणार्थियों में 70 फीसदी से ज़्यादा दलित हैं. CAA का विरोध करने वाले लोग इस पर भी बोलें. विस्थापितों को भारत में सम्मान से नागरिकता मिलेगी. ऐसे लोगों को यहां कोई प्रताड़ना नहीं दी जाएगी. अमित शाह ने कहा कि मेरा आप सबसे करबद्ध निवेदन है कि राहुल बाबा, ममता दीदी, केजरीवाल की टोली को जवाब देने के लिए अपने मोबाइल से 88662-88662 पर मिस्ड कॉल देकर नरेन्द्र मोदी जी को नागरिकता संशोधन कानून के लिए अपना समर्थन दीजिए. 


 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in