अमित शाह ने किया ममता पर बड़ा हमला, कहा- भाजपा हिंसा करती तो सभी प्रदेशों में होनी चाहिए थी

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/05/15 12:30

नई दिल्ली: कोलकाता हिंसा पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला है. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि अब तक चुनाव के 6 चरण पूरे हो चुके हैं, देशभर में कहीं पर हिंसा की घटना नहीं हुई लेकिन लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का रण बंगाल में हिंसक हो गया है. वहीं ममता बनर्जी भाजपा पर हिंसा का आरोप लगा रही है. 

ममता बनर्जी के आरोप पर बोलते हुए शाह ने कहा कि मैं ममता को बताना चाहता हूं कि भाजपा पूरे देश में चुनाव लड़ रही है जबकि आप सिर्फ 42 सिटों पर चुनाव लड़ रही है. अगर भाजपा हिंसा करती तो सभी प्रदेशों में होनी चाहिए थी. वहीं शाह ने ममता समर्थित लोगों पर ही ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता बाहर थे अंदर टीएमसी कार्यकर्ता मौजूद थे ऐसे में भाजपा कार्यकर्ता प्रतिमा को कैसे तोड़ सकते हैं. उन्होंने सवाल किया कि दो कमरों के अंदर प्रतिमा लगी थी, तो यह प्रतिमा किसने तोड़ी ? कमरों की चाबी किसके पास थी, वहां तो टीएमसी के लोगों का कब्जा था. ऐसे में टीएमसी के गुंडों ने ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा को तोड़ा है. 

चुनाव आयोग पर भी साधा निशाना
अमित शाह ने आगे बोलते हुए कहा कि बंगाल में टीएमसी चुनाव हारने जा रही है. जिस प्रकार का जनसैलाब हमें देखने को मिला उससे साफ है बंगाल में भाजपा जीतने जा रही है. वहीं इस दौरान शाह ने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यहां चुनाव आयोग मूक प्रेक्षक बना हुआ है. साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग पर ढेर सारे सवाल खड़े किए. 

बंगाल में लोकतंत्र का घोंटा जा रहा गला
इस दौरान अमित शाह ने बंगाल में लोकतंत्र का गला घोंटे जाने का भी आरोप लगाया. शाह ने कहा कि मेरे रोड शो से पहले पोस्टर और बैनर हटाए गए, हमारे कार्यकर्ताओं को उकसाने का प्रयास किया गया. साथ ही कहा कि हिंसा को रोकने के लिए कोई इंतजाम नहीं थे, मेरे रोड शो पर आगजनी और पथराव हुआ. हिंसा की खबरें सुबह से आ रही थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

हिंसा का कीचड़ जितान फैलाओगे कमल उतना खिलकर आएगा
शाह ने इस दौरान योगी आदित्यनाथ के प्रचार पर बैन लगाने की भी बात कही. साथ ही कहा ममता जी आयु में आप बड़े हो लेकिन अनुभव में मैं आपसे बड़ा हूं. हिंसा का कीचड़ जितान फैलाओगे कमल उतना खिलकर आएगा. उन्होंने कहा कि सातवें चरण के बाद भाजपा पार्टी 300 सीटें प्राप्त करने जा रही है. ममता के एफआईआर से बीजेपी नहीं डरेगी. बंगाल की जनता ने उनको बदलने का मन बना लिया है. ऐसे में इस बार बंगाल में भाजपा 23 से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है. उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद दीदी के दिन समाप्त होने जा रहे है. 

मैं सोभाग्य से ही कल बच कर निकल पाया
अमित शाह ने कल की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि कल अगर CRPF नहीं होती तो मेरा बच पाना मुश्किल था. उन्होंने कहा कि मैं सोभाग्य से ही कल बच कर निकल पाया, साथ ही कहा कि जो बाइक जलीं वो हमारे कार्यकर्ताओं की है. शाह ने नारा देते हुए कहा कि जहां TMC है वहां हिंसा है, वोट बैंक के लिए TMC ने हिंसा कराई. अमित शाह ने कहा कि ममता चाहे तो हिंसा की जांच करवा लें, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के जज की अध्यक्षता में SIT जांच होनी चाहिए. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in