VIDEO: बेणेश्वर धाम में बोले अमित शाह, कहा-राजस्थान में सरकार बदलते ही बहेगी विकास की बयार

डूंगरपुर: बेणेश्वर धाम से भाजपा की राजस्थान परिवर्तन संकल्प यात्रा का आगाज हो गया. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित किया. अमित शाह ने कहा कि सभी आदिवासी बहनों भाइयों को मेरा प्रणाम. हमने राजस्थान के किसानों को 16 हजार करोड़ रुपये दिए है. जैसे ही राजस्थान में सरकार बदलेगी तो विकास की बयार बहना शुरू होगी. कोरोना के दोनों टीके मोदी जी के राज में फ्री लगे हैं. राजस्थान के मुख्यमंत्री को प्रेसवार्ता करनी चाहिए कि पांच साल में कितने घपले, घोटाले किये हैं. UPA की सरकार 10 साल चली. जिसमें भष्ट्राचार के अलावा कुछ नहीं हुआ. अब इन्होंने UPA से नाम बदलकर INDIA रखा है. इनके बड़ा नेता कहते हैं कि सनातन धर्म को समाप्त कर देना चाहिए. इन लोगों ने वोटबैंक की राजनीति के लिए बात की है. हमारे सनातन धर्म का अपमान किया है. सनातन तो लोगों के दिल में है, इसे कोई हटा नहीं सकता. 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आदिवासी क्षेत्र की यह धरती हमेशा से देश भक्तों की धरती रही है. राजस्थान परिवर्तन संकल्प की दूसरी यात्रा आज यहां से निकल रही है. ये यात्रा कुल 52 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगी. 2433 किलोमीटर का सफर तय करेगी. जो 19 दिन में 11 जिलों को कवर करेगी. कांग्रेस सरकार राजस्थान वासियों के साथ अन्याय कर रही है. मुख्यमंत्री जी झूठे आंकड़े गिनाने से कुछ नहीं होगा. बनिये का बेटा हूं पूरा हिसाब लेकर आया हूं. 

किस सरकार ने क्या-क्या जनता को दिया है. जब 10 साल UPA की सरकार थी तब क्या दिया आपने राजस्थान को ? हमारी सरकार ने राजस्थान को 23 मेडिकल कॉलेज दिए. इस सरकार के जाने का समय आ गया है. ये सरकार केंद्र का पैसा खा रही है. पूरे राजस्थान ने परिवर्तन का संकल्प ले लिया है. ये सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं. ये रोज हमारी संस्कृति और सनातन धर्म का अपमान करते हैं. कान खोलकर सुन लो सनातन का राज लोगों के दिल में है, इसे निकाल नहीं पाओगे. 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि राजस्थान से गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए मेरे साथ आओ. डूंगरपुर की धरती देशभक्तों की भूमि रही है. ये भूमि महाराणा प्रताप , राणा सांगा की भूमि है.आज परिवर्तन की दूसरी यात्रा यहां से निकल रही है. मुख्यमंत्री जी राजस्थान की जनता को बताएं. केंद्र में जब UPA की सरकार थी तब राजस्थान को क्या दिया ? 10 वर्षों में केवल 1 लाख 60 हजार करोड़ दिया.राजस्थान की जनता को हिसाब दीजिए.बेणेश्वर धाम से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी की राजस्थान परिवर्तन संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाई. इस मौके पर वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह शेखावत, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी, सांसद दीया कुमारी समेत अन्य नेता मौजूद रहे.