नई मुसीबत में फंसे Amitabh Bachchan, Twitter को बुलाया मौसी, Elon Musk के किए गया गाना

मुंबई : जब से ट्विटर का ब्लू टिक गायब हुआ है अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बहुत परेशान देखा जा रहा था और वह लगातार ट्वीट करते हुए दर्शकों को हंसाने का काम कर रहे थे. अब उन्हें अपना टिक वापस मिल गया है जिसकी खुशी में उन्हें गाना गाते देखा गया जिसमें उन्होंने लिखा तू चीज बड़ी है Musk, हालांकि, अब वह एक मुसीबत में फंस गए हैं जिसके बाद वह ट्विटर को भैया की जगह मौसी बुलाने लगे हैं.

टिक गायब हो जाने के बाद एक के बाद एक अमित आपको कई सारे ट्वीट करते हुए देखा गया लेकिन जब उन्हें तक वापस मिल गया तो उन्होंने कुछ इस अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की और लिखा कि अब का बताई भैया. गाना गये का मन करत है हमार! सनबो का? इ लेओ सुना- ‘तू चीज़ बड़ी है musk musk… तू चीज़ बड़ी है, musk’

ट्विटर को अमिताभ बच्चन पहले भैया बोल रहे थे लेकिन हम मौसी बोल रहे हैं जिसके बाद वह मुसीबत में फंस गए हैं क्योंकि उनसे सवाल किया जा रहा है कि आखिरकार उन्होंने ऐसा क्यों किया है तो इसका भी उन्होंने ट्वीट कर जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है- ई, लेओ और मुसीबत आई गई! अब सब पूछत हैं कि ट्विटर के तुम पहले भैया बुलाय रहेओ और अब मौसी कसे होई गईं, तो समझावा.

बिग बी एक के बाद एक जितने भी ट्वीट कर रहे हैं वह लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं और इन पर कमेंट जाने का सिलसिला भी लगातार जारी है। बता दें कि ट्विटर ने वेरीफाई अकाउंट को अब बिना सब्सक्रिप्शन के ब्लूटिक देने से मना कर दिया है और अब इसके लिए सभी को पैसे चुकाने होंगे.