मुंबई Ananya Panday के वीडियो पर Chunky Panday का कमेंट देख सरेआम भड़की Farah Khan, बोली-अपनी बेटी को संभाल

Ananya Panday के वीडियो पर Chunky Panday का कमेंट देख सरेआम भड़की Farah Khan, बोली-अपनी बेटी को संभाल

Ananya Panday के वीडियो पर Chunky Panday का कमेंट देख सरेआम भड़की Farah Khan, बोली-अपनी बेटी को संभाल

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood Actress) एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा ही एक्टिव रहती है. वह हमेशा ही फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती दिखाई देती है. इंस्टाग्राम (instagram)  पर उनके ढेर सारे फॉलोअर्स है. जैसे ही अनन्या कुछ शेयर करती है वह सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल हो जाता है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन भी कर रहे हैं. शेयर किए गए वीडियो में अनन्या के साथ बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान भी नजर आ रही है.


वीडियो में देखा जा सकता है कि मेकअप रूम में बैठी अनन्या अपना मेकअप करवा रही है. तभी फराह खान दौड़ते हुए आती है और कहती है कि अनन्या आपने खाली पीली के लिए नेशनल अवार्ड जीत लिया है. इस पर अनन्या खुश हो जाती है और एक्साइटेड दिखने लगती हैं, तभी फराह उनके पिता चंकी पांडे की स्टाइल में कहती हैं कि 'आई एम जोकिंग' सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लाखों लाइट आ चुके हैं और फैंस ही नहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इस पर जमकर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं.

अनन्या के पिता चंकी पांडे ने भी इस वीडियो पर रिएक्शन करते हुए लिखा कि फराह आपको वीडियो में ओवरएक्टिंग करने के लिए अवार्ड मिलना चाहिए. चंकी के कमेंट पर फराह ने कहा कि अपनी बेटी को संभाल पहले. फराह खान ने जैसे ही यह कमेंट दिया इस पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रिया आने लगी. लोगों ने कहा कि मजाक मजाक में फराह खान ने सच बोल दिया है.

और पढ़ें