अनुपमा की एक पुरानी वायरल वीडियो फिर हुई सोशल मीडिया पर ट्रेंड

स्टारप्लस का शो अनुपमा बड़ी ऊंचाइयों पर पहुंच गया है और दर्शकों से लगातार प्यार और सरहाना हासिल कर रहा है। इस शो का वर्तमान ट्रैक अनुपमा, अनुज और सेपरेशन के बाद उनके जीवन के इर्द-गिर्द घूम रहा है। माया की एंट्री ने परिवार वालों की जिंदगी में हलचल मचा दी। इसके बाद से शो में दर्शकों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में प्रसारित प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे ये शो और भी दिलचस्प और पेचीदा होता जा रहा है.

जैसे कि अब अनुपमा अपनी बेटी छोटी अनु के साथ रहने का फैसला करती है और अपने करियर के बजाय छोटी को चुनती है, यह लोगों को उस समय कि याद दिलाता है जब अनुपमा ने कहा था, "मैं नांचू, घूमू फिरू, खाऊ, तुम्हें क्या? #herchoice। हर किसी की तरह, अनुपमा भी अपने फैसले खुद लेने और उनके साथ खड़े होने के अधिकार की हकदार हैं। ऐसे में कुछ ही समय में, फैन्स भी उनके इस पुराने वीडियो से कनेक्ट करने लगे और यह पूरे इंटरनेट पर फिर से वायरल होने लगा।

एक मां होने के नाते अनुपमा अपने करियर के बजाय अपने बच्चे को चुनने का फैसला करती है जिसके लिए उसे क्रिटिसाइज किया गया था। इससे पहले, सालों पहले उसे अमेरिका जाने से रोकने के प्रयास में, परिवार ने भी हर कदम पर उसका समर्थन किया है।

फैंस ने हर उतार-चढ़ाव में हमेशा अनुपमा का साथ दिया है। अनुपमा की जिंदगी के हर पहलू से प्रशंसक उनसे और उनके फैसलों से जुड़ाव महसूस करते हैं।

अनुपमा स्टार प्लस पर एक इंडियन हिंदी लैंगुएज टेलीविजन ड्रामा सीरीज है। डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित है। तो इस शनिवार और रविवार को स्टारप्लस पर रात 10 बजे देखें कैसे ये पूरा ड्रामा सामने आता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by First India Telly (@firstindiatelly)