Mr And Mrs Mahi के लिए जान्हवी कपूर ने फैंस से मांगे गुड लक

मुंबई: धड़क, द गुंजन सक्सेना जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) अब अपनी नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने अपनी फिल्म "Mr And Mrs Mahi" की शूटिंग शुरू करने के लिए अपने फैंस से बेस्ट विशेज मांगी है.

बता दें कि जान्हवी ने Mr And Mrs Mahi के लिए जमकर प्रैक्टिस की है, जिसकी कुछ झलकियां भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए थे. और अब वे आउटडोर इसकी शूटिंग शुरू करने जा रहीं हैं.

एक्ट्रेस ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की और साथ ही कैप्शन में लिखा, "हैप्पी मंडे!!!! मेरी फिल्म Mr And Mrs Mahi के आउटडोर के लिए मुझे लक विश करिये."

बस फिर क्या था, फैंस और फॉलोवर्स जान्हवी को शुभकामनाएं देने लगे और अभी भी यह सिलसिला रुका नहीं है, लोग कमेंट कर एक्ट्रेस को गुड लक दे रहें हैं.

मिस्टर एंड मिसेज माही नाम की फिल्म में जान्हवी बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. फिल्म में जान्हवी महिमा की भूमिका निभाती दिखाई देंगी, जबकि राजकुमार महेंद्र का किरदार निभाएंगे. वहीं फिल्म की निर्देशन शरण शर्मा करेंगे. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है.