Animal का नया गाना 'हुआ मैं' कल होगा रिलीज, अनिल कपूर ने पोस्टर के जारिए किया टीज़

मुंबई : संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' पहले से ही खूब धूम मचा रही है. रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अभिनीत यह फिल्म 1 दिसंबर को भव्य रिलीज के लिए तैयार है. 10 अक्टूबर को, निर्माताओं ने फिल्म से एक और अपडेट देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. 'एनिमल' का गाना 'हुआ मैं' कल 11 अक्टूबर को रिलीज होगा. फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया गया जिसमें रणबीर और रश्मिका एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपडेट शेयर किया.

नए पोस्टर के बारे में: 

'एनिमल' रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की पहली ऑनस्क्रीन जोड़ी है. अनिल कपूर ने अब 'एनिमल' का एक नया पोस्टर साझा किया है जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आ रहे हैं. पोस्टर में एक्टर लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं. वह अपने हेडसेट के साथ एक हेलीकॉप्टर के अंदर भी देखे जाते हैं. अनिल ने लिखा कि गाना 'हुआ मैं' कल रिलीज होगा. हिंदी में इसका शीर्षक 'हुआ मैं', तेलुगु में 'अम्मायी', तमिल में 'नी वादी', मलयालम में 'पेन्नाले' और कन्नड़ में 'ओह भाले' है.

'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि, पहले यह अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन सनी देओल की 'गदर 2', अक्षय कुमार की 'ओएमजी2' और रजनीकांत की 'जेलर' के साथ टकराव के कारण निर्देशक ने इसकी तारीख को स्थगित कर दिया. 'एनिमल' में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता बलबीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. रश्मिका मंदाना रणबीर की प्रेमिका गीतांजलि के रूप में नजर आएंगी. बॉबी देओल प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे.