अंजू का परिवार अचानक लापता, फ्लैट पर ताला लगा, किसी को नहीं पता की आखिर गए कहां?

अलवर: भिवाड़ी की टेरा एलिगेंस सोसाइटी में रहने वाली 35 वर्षीय अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने के लिए गत 20 जुलाई को पाकिस्तान पहुंच गई और उसने वहां जाकर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया, 1 दिन पहले ही नसरुल्लाह और अंजू की सगाई कि पुख्ता सूचना भी आ गई है और वीडियो पाकिस्तान से रिलीज किए गए. गत 20 जुलाई से लेकर 25 जुलाई तक अंजू के विषय में चल रही सभी अटकलों पर विराम लग चुका है. 

लेकिन वहीं दूसरी तरफ अंजू का परिवार टेरा एलिगेंस सोसाइटी से सोमवार दोपहर को माइग्रेट कर गया. अंजू के पति अरविंद अपने दोनों बच्चों को लेकर कहीं चला गया है. उसकी किसी को भी कोई सूचना नहीं है. वहीं इस विषय में ना तो स्थानीय पुलिस कुछ बता पा रही है और ना ही अन्य एजेंसियों के कोई अधिकारी कुछ बोल रहे हैं.

वहीं अरविंद का साला डेविड भी जो गत 1 महीने से अरविंद के पास भिवाड़ी में ही रह रहा था वह भी अपनी पत्नी को लेकर अपने गांव एमपी ग्वालियर चला गया है. लेकिन अभी अरविंद और उसके दोनों बच्चों का कहीं भी कोई पता नहीं चल पा रहा है. इस पूरे मामले को लेकर मंगलवार को पाकिस्तान से अंजू का एक वीडियो आया और उसमें अंजू ने भारत आने की बात कही तो इसको लेकर भिवाड़ी के हिंदूवादी संगठन इसके विरोध में उतर आए हैं.

बुधवार को टेरा एलिगेंस सोसाइटी के सामने भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता इसके विरोध में उतरे और सोसाइटी के सामने ही धरना प्रदर्शन करते हुए अंजू को किसी भी सूरत में भारत नहीं आने की नसीहत दे डाली. बीजेपी के जिला महामंत्री हर्ष यादव ने इस पूरे मामले में राज्य की गहलोत सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर दिया और मुख्यमंत्री गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा की अंजू को पाकिस्तान तक पहुंचाने में राज्य सरकार का भी बहुत बड़ा हाथ है. राज्य की कांग्रेस सरकार इस समय फेल हो चुकी है. और इसका कानूनी ढांचा भी बिगड़ चुका है. अब देखना यह होगा कि 2 देशों के बीच चल रहा यह प्यार का ड्रामा कब समाप्त होता है.