सीमा हैदर जैसा एक और मामला! अलवर के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंची अंजू, दोस्त नसरुल्लाह से मिलने गई लाहौर

अलवर: पूरे देशभर में सीमा हैदर को लेकर चर्चा अभी रूकी नहीं है. इसी बीच राजस्थान के अलवर जिले से सीमा जैसा ही एक और मामला उजागर हुआ है. यहां अलवर जिले के भिवाड़ी इलाके की एक लड़की को लेकर यह सूचना मिली है कि वो राजस्थान के पाकिस्तान चली गई है. बताया जा रहा है कि अंजू मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है. अंजू और उसका पति अरविंद अलवर में प्राइवेट जॉब करते थे. अंजू ने 2 वर्ष पहले वीजा बनवाया था. अंजू ने पति से कहा था कि मैं सहेली से मिलने लाहौर जा रही हूं.

जब अंजू के पति अरविन्द ने पाकिस्तान में फोन लगाया. पूछा उधर कोई शादी कर रही है क्या ? अंजू का जवाब- ऐसा कुछ नहीं कल दिन में बात करूंगी. अभी मेरे सब डॉक्यूमेंट लॉक कर देना. किसी को मत देना, प्रॉब्लम खड़ी हो जाएगी. कह देना साथ लेकर गई है, बस अभी यही मैसेज देना था. यहां सब ठीक है कोई दिक्कत नहीं है. मेरे पास भी मीडिया वाले आ रहे हैं, उनसे बात कर रही हूं.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अंजू अपने बच्चों को भारत में ही छोड़कर पाकिस्तान के नसरुल्लाह नाम के शख्स के साथ मिलने पाकिस्तान के लाहौर पहुंच गई है. दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी. अंजू के जाने के बाद पति ने फोन किया तो उसने जवाब दिया कि वह अपनी सहेली से मिलने आई है और तीन-चार दिन में वापस आ जाएगी. इसके बाद एक पाकिस्तानी मीडिया ने अंजू को लेकर खबर चलाई तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.