नई दिल्ली हैदराबाद गैंगरेप को लेकर दिल्ली में धरने पर बैठी लड़की का आरोप- पुलिस ने मुझे नाखून चुभाए, धरना न करने की शर्त पर छोड़ा

हैदराबाद गैंगरेप को लेकर दिल्ली में धरने पर बैठी लड़की का आरोप- पुलिस ने मुझे नाखून चुभाए, धरना न करने की शर्त पर छोड़ा

हैदराबाद गैंगरेप को लेकर दिल्ली में धरने पर बैठी लड़की का आरोप- पुलिस ने मुझे नाखून चुभाए, धरना न करने की शर्त पर छोड़ा

नई दिल्ली: दिल्ली में संसद भवन के पास हैदराबाद गैंगरेप को लेकर धरना दे रही लड़की अनु दुबे को सुबह दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया. अनु से थाने में करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई. हालांकि उसके बाद अब पुलिस ने उसे प्रदर्शन न करने की शर्त पर उसे छोड़ दिया है. वहीं थाने से बाहर निकलने पर लड़ने ने पुलिसवालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे नाखून चुभाए और मुझे मारा. लड़नी ने अपने हाथ पर चोट के निशान भी दिखाए. 

ये सब इसलिए कर रही हूं ताकि कल मैं जलकर न मरूं: 
साथ ही अनु दुबे ने पुलिस पर जबरदस्ती का भी आरोप लगाया. अनु का कहना है कि मैं ये सब इसलिए कर रही हूं ताकि कल मैं जलकर न मरूं. वो लड़की मर गई, सब लड़की मर गई. हर बीस मिनट में किसी लड़की का रेप होता है. मैं मरना नहीं चाहती. मैं और रेप के मामले नहीं देख सकती. मैं पूरी रात नहीं सो पाई हूं और ये सिर्फ एक रात की बात नहीं है. 

मैं भी जलूंगी, लेकिन मैं लडूंगी-अनु
बता दें कि अनु दुबे आज सुबह से ससंद भवन के पास सड़क पर बैठकर अपना विरोध जता रही थी. विरोध दुबे ने कहा कि कल मैं भी जलूंगी, लेकिन मैं लडूंगी. मैं उम्मीद नहीं कर रही की कोई और भी मेरे साथ यहां धरने पर बैठेगा. इसके पुलिस ने अनु को वहां से हटा दिया. साथ ही कहा कि जंतर-मंतर जाकर प्रदर्श करो. 
 

और पढ़ें