मनोरंजन के लिए किया 'घोड़े पे सवार'!' : अनुष्का शर्मा

मुंबई : कला में अनुष्का शर्मा ने एक रेट्रो सुपरस्टार के रूप में अपने कैमियो से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। फिल्म में उनकी मौजूदगी को बेहद रहस्यमय रखा गया था और ऐसा लगता है कि यह दर्शकों के बीच बात करने एक बड़ा बिंदु बन गया है, जो इस बात पर जोर दे रहे हैं कि वे उन्हें स्क्रीन पर और अधिक किस तरह से देखना चाहते हैं!

कला फिल्म का बहुचर्चित गीत 'घोड़े पे सवार' में अनुष्का की विशेष उपस्थिति है,जिसके बारे मे बहुत से लोग दिलचस्पी से बात कर रहे हैं! फिल्म में, अनुष्का ब्लैक एंड व्हाइट असेंबल में 1940 के दशक के स्टार के रूप में गाने में लिप-सिंक करती हुई नज़र आ रही हैं, जिसे प्रतिभाशाली तृप्ति डिमरी के किरदार कला मंजुश्री ने गाया था।

अनुष्का इस बात से खुश हैं कि उनकी मौजूदगी ने उन लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है जो उनके भाई कर्णेश शर्मा के प्रोडक्शन में उनके प्रदर्शन के बारे में उत्साहित हैं।

वह कहती हैं, “मैंने इस गाने को इसके मनोरंजन के लिए किया था। कोई दूसरी वजह नहीं है और मुझे इसे करने में बहुत मज़ा आया! मुझे एक बीते हुए जमाने की अभिनेत्री की भूमिका निभाने में बहुत अच्छा लगा और मैं अपनी विशेष उपस्थिति के लिए लोगों की प्रतिक्रिया देखकर वाकई खुश हूं। मैंने सोचा नही था कि लोग इसे इतना पसंद करेंगे लेकिन मुझे खुशी है कि कुछ समय बाद मुझे स्क्रीन पर देखकर वो खुश हैं।”

कला के रिलीज़ होते ही, दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अनुष्का के लिए अपने प्यार की बारिश कर दी! एक गीत में ऐक्ट्रेस की मौजूदगी पर प्रतिक्रिया देते हुए, नेटिज़न्स ने इस तरह की बाते लिखीं: 'अनुष्का शर्मा को चार साल बाद स्क्रीन पर देखकर अच्छा लग रहा है', 'अनुष्का शर्मा का रेट्रो हीरोइन लुक वाकई गौरवपूर्ण है', 'अनुष्का शर्मा खूबसूरती और प्रतिभा का संयोजन हैं। इस महिला की स्क्रीन पर उपस्थिति बहुत अच्छी है। उनके कमबैक का इंतजार है'।

काम के मोर्चे पर, अनुष्का बहुचर्चित फिल्म चकदा एक्सप्रेस में प्रतिष्ठित भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के रोल को निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट की सबसे सम्मानित क्रिकेटर के जीवन और वक़्त से प्रेरित है।