मुंबई Anushka Sharma सीख रही हैं Virat Kohli से बैटिंग, चकदा एक्सप्रेस में आएंगी नजर

Anushka Sharma सीख रही हैं Virat Kohli से बैटिंग, चकदा एक्सप्रेस में आएंगी नजर

Anushka Sharma सीख रही हैं Virat Kohli से बैटिंग, चकदा एक्सप्रेस में आएंगी नजर

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) फैंस के फेवरेट कपल में शामिल हैं. दोनों की बॉन्डिंग कमाल की है और एक दूसरे के साथ ये काफी खूबसूरत नजर आते हैं. बता दें कि इन दिनों अनुष्का, विराट कोहली से बैटिंग सीख रही हैं वह अपने वीडियो उन्हें शेयर भी करती रहती है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग में बिजी चल रही है. इस फिल्म को इंडियन क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर बनाया जा रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने इस बात की जानकारी दी कि अपने कैरेक्टर में उतरने के लिए वह विराट से क्रिकेट सीख रही हैं. 

अनुष्का (Anushka) ने बताया कि विराट उन्हें बैटिंग टिप्स देते हैं. जबकि बॉलिंग के लिए वह कोच का सहारा ले रही हैं. वह अपने ट्रेनिंग सेशन के वीडियो विराट को भेजती हैं. जिस पर विराट उन्हें अपना फीडबैक देते हैं. इस तरह से उन्हें फिल्म के कैरेक्टर को निभाने में विराट की मदद मिल रही है. 

फिल्म को लेकर अनुष्का (Anushka) को जो एक्सपीरियंस मिल रहे हैं. उन्हें देखते हुए अनुष्का ने कहा कि क्रिकेट खेलना जितना मानसिक प्रेशर देता है, उतनी ही शारीरिक थकान भी देता है. अनुष्का ने कहा कि मैं समझ नहीं पाती कि इतने सालों से वह यह सब किस तरह से कर रहे हैं. 

बता दें कि साल 2021 में विराट और अनुष्का (Virat And Anushka) की बेटी वामिका (Vamika) का जन्म हुआ था.  जिसके बाद अनुष्का कुछ समय के लिए फिल्मों से दूर हो गई थी, लेकिन अब उन्होंने फिर से वापसी कर ली है. झूलन गोस्वामी की बायोपिक कोरोनावायरस और अनुष्का की प्रेगनेंसी की वजह से लेट हो गई है, यह बात अनुष्का ने ही कही.

और पढ़ें