एक दूसरे के मां बाप पर पहुंचे Archana Gautam और Stan, जमकर हुआ झगड़ा

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में आए दिन लड़ाई झगड़ा देखा जाता है यहां कब कौन किस पर भड़क जाए यह कह पाना मुश्किल है. अर्चना गौतम (Archana Gautam) को अक्सर ही अन्य कंटेस्टेंट से लड़ते हुए देखा जाता है न्यू ईयर पर उन्होंने लड़ाई ना करने का रेजोल्यूशन लिया था लेकिन इसके बाद भी वह गुस्से में भड़क गई और उनकी स्टेन (Stan) के साथ जमकर लड़ाई हुई. दोनों के बीच में लड़ाई ने घर के पूरे माहौल को बदल कर रख दिया.

दोनों के बीच ये झगड़ा झाड़ू लगाने की बात को लेकर शुरू होता है. स्टेन को देखकर अर्चना कहती है कि मैं इसके फैंस को बता देती हूं किसने झाड़ू नहीं लगाई है. यह सुनकर स्टेन कहते हैं कि तेरे बाप का नौकर हूं क्या, जिस पर अर्चना ने कहा बिग बॉस मेरा बाप है. इसके बाद दोनों एक दूसरे के मां बाप पर जाते हुए भड़क जाते हैं.

बिग बॉस के मेकर्स की ओर से इस एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है. अर्चना यह कह रही है कि घर में जब से स्टेन आया है उसने कोई भी ड्यूटी ढंग से कंप्लीट नहीं  की गई और दोनों एक दूसरे के लिए अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए नजर आ रहे हैं. अब इन दोनों की लड़ाई का क्या रिजल्ट होगा वो वीकेंड के वार पर सामने आएगा.