Farah Khan की पार्टी में Archana Gautam ने मचाया धमाल, देखें वायरल वीडियो

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) खत्म होने के बाद कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने अपने घर पर एक खास पार्टी का आयोजन किया. पार्टी में कंटेस्टेंट तो पहुंचे ही इनके साथ चंकी पांडे, सिमी ग्रेवाल और शेखर सुमन जैसे सितारे भी नजर आए. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक में अर्चना गौतम (Archana Gautam) शेखर सुमन के साथ थिरकते नजर आ रही हैं.

अर्चना गौतम और शेखर सुमन को गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं पर जमकर डांस करते हुए नजर आए. वीडियो शेयर करते हुए अर्चना ने लिखा शेखर सुमन के साथ गोविंदा डांस किया सपना पूरा हो गया.

अर्चना गौतम ने इस आफ्टर पार्टी में अपने डांस के दो वीडियो शेयर किए हैं दूसरे वीडियो में वह एक्टर फहमान खान के साथ पठान के गाने बेशर्म रंग पर धमाल मचाते नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके साथ फराह खान भी नजर आ रही हैं.

बिग बॉस 16 में अर्चना गौतम का नाम टॉप फाइव में शामिल था. वो थर्ड रनर अप रहीं और शालीन भनोट उनसे पहले ही शो से बाहर हो गए थे. अर्चना गौतम मेरिट से हैं और शो के दौरान उन्होंने अपने डायलॉग जिससे दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है.