डेट कर रहे हैं Shrinivas और Rashmika? जानें पूरा सच

मुंबई : रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो अब बॉलीवुड में भी प्रसिद्ध हो चुकी हैं. फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और अक्सर उनका नाम विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) के साथ देखा जाता है. 

अपने जन्मदिन के मौके पर जब उन्होंने एक वीडियो शेयर कर फैंस को धन्यवाद दिया था, तब भी लोगों ने उनका नाम विजय के साथ जोड़ा था. हालांकि, बहुत बार ऐसा हो चुका है पर दोनों ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

अब एक्ट्रेस का नाम बैलमकोंडा श्रीनिवास (bellamkonda Shrinivas) से जोड़ा जा रहा है क्योंकि इन्हें कई बार साथ देखा जा चुका है और अब अफवाहों के बाजार को गर्म होता देख एक्टर ने चुप्पी तोड़ दी है.

श्रीनिवास इन दिनों अपनी फिल्म छत्रपति के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने रश्मिका मंदाना के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि यह कैसा हुआ लेकिन यह बिल्कुल गलत है क्योंकि हम सिर्फ अच्छे दोस्त थे, एयरपोर्ट पर एक दूसरे से टकरा गए थे, हैदराबाद से मुंबई आना जाना होता रहता है इसलिए कई बार होता है कि हम आपस में मिल लेते हैं लेकिन हमें एक या दो बार ही मीडिया ने देखा होगा बस इतनी सी बात है.

श्रीनिवास ने रश्मिका मंदाना की तारीफ करते हुए कहा कि हमेशा एनर्जेटिक बने रहो हमेशा उस एनर्जी को लेकर आओ, जब भी वह कमरे में होती है तो एक अलग ही एनर्जी लेकर आती है वह बहुत ही अच्छी इंसान है और मुझे लगता है कि उन्हें यह चीज कभी नहीं खोनी चाहिए.

दोनों कलाकारों के वर्क वर्क की बात करें तो रश्मिका मंदाना जल्दी रणबीर कपूर के साथ एनिमल में नजर आने वाली है वही श्रीनिवास छत्रपति से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.