मुंबई दिसंबर में दूल्हे बनेंगे Arjun Kapoor, दुल्हन के जोड़े में नजर आएंगी Malaika

दिसंबर में दूल्हे बनेंगे Arjun Kapoor, दुल्हन के जोड़े में नजर आएंगी Malaika

दिसंबर में दूल्हे बनेंगे Arjun Kapoor, दुल्हन के जोड़े में नजर आएंगी Malaika

मुंबई : बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। विक्की कौशल और कैटरीना (Vicky kaushal And Katrina Kaif) के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt And Ranbir Kapoor) शादी के बंधन में बंधे और अब खबर है कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी इस साल शादी करने वाले हैं. यह जोड़ी पिछले 4 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रही हैं और अब खबर है कि ये शादी करने वाले हैं. खबरों के मुताबिक इस साल के अंत तक यह शादी करेंगे.

कपल कोई ग्रैंड वेडिंग नहीं चाहता है इसलिए यह अपनी शादी रजिस्टर्ड कराने के बाद एक रिसेप्शन पार्टी रखने वाले हैं. इनकी पार्टी में बॉलीवुड के कुछ खास लोगों के साथ करीबी परिवार और रिश्तेदार शामिल होंगे. यह भी बताया जा रहा है कि शादी के आउटफिट पर भी दोनों ज्यादा खर्चा नहीं करना चाहते. यह सिंपल आउटफिट में ही नजर आएंगे. 

48 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बहुत छोटे हैं लेकिन आखिरकार इन्होंने अब अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला ले लिया है. बताया जा रहा है कि कपल मुंबई में ही शादी करने वाला है. हालांकि डेट क्या होगी और किस जगह पर यह शादी करेंगे इसकी घोषणा भी नहीं की गई है. लेकिन इनकी शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों से चल रही है.

और पढ़ें