15 अक्टूबर तक तैयार होगा BJP का चुनाव संकल्प पत्र, अर्जुन मेघवाल बोले, गुड गवर्नेंस और डवलपमेंट हमारे संकल्प का होगा आधार

जयपुर: बीजेपी मुख्यालय में आज भारतीय जनता पार्टी ( BJP) की चुनाव संकल्प पत्र समिति की बैठक हुई. बीएल संतोष ने चुनाव संकल्प पत्र समिति की बैठक ली. 15 अक्टूबर तक भाजपा का चुनाव संकल्प पत्र तैयार होगा. बीएल संतोष ने कहा कि सुझाव संग्रह पेटी रथ राजस्थान भर के क्षेत्रों में जाएगा. लोगों से  डेढ़ करोड़ सुझाव लिए जाएंगे. विधानसभा वार संकल्प पत्र लिए जाएंगे. संयोजक अर्जुन मेघवाल ने जनभावनाओं का सम्मान करने को कहा. उन्होंने कहा कि 'गुड गवर्नेंस और डवलपमेंट हमारे संकल्प का आधार होगा. 

संकल्प पत्र तैयार करने के लिए अब समिति के मेंबर जनता के बीच जाएंगे. पत्रकारों, वकील, डॉक्टरों, इंजीनियरों से भी अलग से करेंगे मेनिफेस्टो पर चर्चा करेंगे. शैक्षणिक और धार्मिक संगठनों से भी मीटिंग होगी. इससे पहले नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम सरकार में सत्ता के लिए नहीं जन आकांक्षाओं को पूरी करने के उद्देश्य से आते हैं. आज संकल्प पत्र समिति की बैठक है. संकल्प राजस्थान की आवाम के होंगे. राजस्थान के लोगों ने जो परेशानियां भुगती है, उनसे मुक्ति के यह संकल्प होंगे. 

व्यापक स्तर पर गांव से लेकर प्रदेश स्तर पर मंथन और चिंतन होगा. आज बड़ी गभीरता से संकल्प समिति की बैठक में विचार विमर्श होगा.कांग्रेस सरकार की योजनाओं के निश्चित समय पर समीक्षा करेंगे. यह सरकार 4 साल 7 महीने तक नदारद रही. अचानक रेवड़ी बांटने की तर्ज पर बिना बजटीय प्रावधान की तर्ज पर. 3 महीनों के लिए अलग-अलग योजनाएं लेकर आई. उसमें भी हर योजना में भ्रष्टाचार रहा. अन्नपूर्णा योजना में क्या हालत है फूड पैकेट बांटे गए ? बिना मानक खाद्य पदार्थों को सम्मिलित किया गया.  लोगों ने फूड पैकेट को फेंकने काम किया. हमारी योजनाएं 5 साल के लिए धरातल पर होगी.