बादल को हराकर पंजाब में लाएं नया बदलाव : अरविंद केजरीवाल

FirstIndia Correspondent Published Date 2017/01/20 17:38

जलालाबाद। पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि उनकी पार्टी चुनाव में अपना परचम लहराएगी। साथ ही उन्होंने अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल तथा लांबी में कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी जमानत तक भी जब्त हो जाएगी।


पंजाब के जलालाबाद में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने आज यहां के निवासियों से कहा कि वे चार फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल को हरायें। उन्होंने कहा कि सुखबीर को हराकर भ्रष्टाचार और कुशासन के खिलाफ खड़े होने के लिए जलालाबाद की जनता को याद रखा जाएगा।


केजरीवाल ने जलालाबाद के निवासियों से आह्वान किया कि वे बादल को हराकर पंजाब में एक नया बदलाव लाएं। कांग्रेस तथा अकाली दल आपस में मिले हुए हैं तथा बारी-बारी से अपनी पारी खेलते रहे हैं। पंजाब में जनता के सामने पहले इन दोनों का कोई विकल्प नहीं था, लेकिन अब आम आदमी पार्टी एक नया विकल्प बनकर उभरी है। ऐसे में अब ये दोनों पार्टियां आप के खिलाफ लड़ रही है, जबकि आप भ्रष्टाचार के विरूद्ध चुनाव लड़ रही है।


रैली के दौरान आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दोनों पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दोनों ने अब तक पंजाब को खूब लूटा है, इसलिए अब आप ने भ्रष्टाचार के खिलाफ दोनों के महारथियों को उनके ही गढ़ में चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि जलालाबाद हलके में बादल तथा लांबी में कैप्टन सिंह की जमानत तक जब्त होगी।

 

Punjab Assembly Election AAP Aam Aadmi Party Arvind Kejriwal Sukhbir Singh Badal Amrindar Singh

  
First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in