VIDEO : भाजपा सरकार पर बरसे गहलोत, भ्रष्ट ब्यूरोक्रेट को लिया आड़े हाथों

Dinesh Kumar Dangi Published Date 2018/09/17 06:59

जयपुर। चुनावी सीजन के मद्देनजर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं संगठन महासचिव अशोक गहलोत ने सरकार पर जोरदार हमला बोला है। गहलोत ने कहा कि सरकारी विभागों और योजनाओं में जमकर भ्रष्टाचार हुआ। गहलोत ने कहा कि हम सत्ता में आने पर तुरंत जांच कराते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। गहलोत ने कहा कि जनता ने जो भारी जनादेश दिया सरकार ने उसका अपमान किया।

विधानसभा चुनाव की जल्द रणभेरी बजने वाली है। लिहाजा, आऱोप-प्रत्यारोप औऱ जुबानी जंग का सिलसिला तेज होता जा रहा है। पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने अपने आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेस के जरिए जमकर सरकार पर हमला बोला। गहलोत ने कहा कि सरकार जनता के वादों के अनुरुप खरा नहीं उतरी है और हमारी योजनाओं के नाम बदलने व उन्हें कमजोर करने का काम किया है। साथ ही सरकारी योजनाओं औऱ विभागों में जमकर घोटालों को अंजाम दिया गया। सारे काम सीएमओ को सौंप दिए और सीएमओ के एक अधिकारी ने हर तरीके से फैसले लिए।

मीडिया से मुखातिब होते हुए भ्रष्टाचार को लेकर गहलोत बेहद गंभीर दिखे। गहलोत ने आऱोप लगाए कि सरकार के महत्वपूर्ण विभाग करप्शन में आकंठ डूबे हैं। गहलोत ने कहा कि पिछले कार्यकाल में भाजपा सरकार के करप्शन के खिलाफ आयोग बनाकर गलती की थी, लेकिन इस बार सरकार बनने के बाद तुरंत जांच करवा कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का काम किया जाएगा। गहलोत ने कहा कि भाजपा के शासन काल में पूरा फोकस माइनिंग, डिपार्टमेंट, पीएचडी, जयपुर कमिश्नरेट और आईटी डिपार्टमेंट पर रहा है। यह सभी डिपार्टमेंट भ्रष्टाचार का अड्डा बने हुए हैं।  

गहलोत ने बेरोजगारी, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतें, गौरव यात्रा, राफेल डील सहित कईं मुद्दों को लेकर जमकर सरकार को घेरा। गहलोत ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी की उपेक्षा की जा रही है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in