मुंबई Athiya Shetty और KL Rahul की वेडिंग को लेकर बड़ा खुलासा, भाई अरहान का कहना नहीं होगी शादी!

Athiya Shetty और KL Rahul की वेडिंग को लेकर बड़ा खुलासा, भाई अरहान का कहना नहीं होगी शादी!

Athiya Shetty और KL Rahul की वेडिंग को लेकर बड़ा खुलासा, भाई अरहान का कहना नहीं होगी शादी!

मुंबई : आलिया-रणबीर की शादी के बाद अब अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की खबरें जोरों पर है. यह कहा जा रहा है कि कपल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकता है. वहीं अब अथिया के भाई अरहान शेट्टी ने दोनों की शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

अरहान ने कहा कि शादी को लेकर जो भी बातें चल रही है वह सिर्फ अफवाह है. अभी ऐसी कोई सेरेमनी नहीं की जा रही है. अरहान ने कहा कि जब कोई डेट निकली ही नहीं तो हम कैसे बता सकते हैं. अगले कुछ महीनों तक शादी की कोई प्लानिंग नहीं है, यह बात भी अरहान ने कही.

अरहान ने भले ही शादी की खबरों को अफवाह बता दिया हो. लेकिन, फैंस को अभी भी उम्मीद है कि यह कपल जल्द ही शादी करेगा. क्योंकि आलिया-रणबीर की शादी के समय भी आखरी वक्त तक डेट का ऐलान नहीं किया गया था.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है. पिछले साल ही इन दोनों ने अपने रिश्ते का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया था. इनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है,

जिसमें इन दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रांग नजर आती है. फैंस को बेसब्री से इन दोनों की शादी का इंतजार है और तरह-तरह की बातें सोशल मीडिया पर कपल की शादी के बारे में की जा रही है.

और पढ़ें