एटली-अल्लू अर्जुन अपनी नई फिल्म के लिए आएंगे साथ, जानिए डिटेल्स

मुंबई : निर्देशक एटली की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जवान, जिसमें शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति शामिल हैं, फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता के साथ इंडस्ट्री में धूम मचा रही है. उम्मीद है कि यह फिल्म बॉलीवुड में कई रिकॉर्ड तोड़ देगी. इसके अतिरिक्त, रिपोर्टों से पता चलता है कि एटली अपने अगले उद्यम के लिए पुष्पा के अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

अल्लू अर्जुन और एटली के बीच सहयोग बहुत ध्यान आकर्षित कर रहा है, खासकर जवान को मिली अपार प्रतिक्रिया के बाद. अल्लू अर्जुन को हाल ही में सुकुमार की पुष्पा: द राइज़ में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

अल्लू अर्जुन की फिल्में: 

तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक अल्लू अर्जुन और बेहद सफल तमिल फिल्म निर्देशक एटली के बीच संभावित सहयोग उत्साह का माहौल पैदा कर रहा है. पुष्पा श्रृंखला को मिली अपार सफलता और प्रचार से यह उत्साह बढ़ा है. हालाँकि किसी भी पक्ष की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, रिपोर्टों से पता चलता है कि एटली ने अल्लू अर्जुन के साथ एक स्क्रिप्ट साझा की है, जो एक साथ संभावित भविष्य की परियोजना का संकेत देती है. अल्लू अर्जुन और एटली दोनों ही इस समय अपने करियर के शिखर पर हैं, जिससे यह संभावित साझेदारी फिल्म प्रेमियों के लिए और भी आकर्षक हो गई है. इस बीच काम के मोर्चे पर, अल्लू अर्जुन अगली बार पुष्पा: द रूल में रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे.