VIDEO- Panchayati Raj Election 2020: चुनावी रंजिश को लेकर सरपंच प्रत्याशी के समर्थकों के घर पर हमला, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

VIDEO- Panchayati Raj Election 2020: चुनावी रंजिश को लेकर सरपंच प्रत्याशी के समर्थकों के घर पर हमला, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

अजमेर: आज राजस्थान में पंचायतीराज चुनाव के दूसरे चरण के लिए कई जिलों में वोटिंग हो रही है. वहीं इसी बीच चुनावी रंजिश को लेकर अजमेर में एक सरपंच प्रत्याशी के समर्थकों के घर पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. हमले में तीन लोगों के घायल होने की जानकारी भी मिल रही है. 

ईंट,पत्थर और सरियों से किया वार: 
जानकारी के अनुसार गाड़ी में भरकर आए लोगों ने ईंट, पत्थर और सरियों से वार कर दिया. इस दौरान गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई. ये घटना  बिजयनगर थाना क्षेत्र के बरल द्वितीय ग्राम पंचायत की बताई जा रही है. इसके साथ ही प्रत्याशी लक्ष्मी देवी के घर के बाहर भई गालीगलौज करने का आरोप है. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. हमले के बाद से गांव में तनाव के हालात बने हुए हैं.

शाम पांच बजे तक होगा दूसरे चरण का मतदान:
बता दें कि प्रदेश में पंच-सरपंच के लिए दूसरे चरण का मतदान चल रहा है. मतदान सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक किया जाएगा. आज हो रहे दूसरे चरण के मतदान में 77 लाख से ज्यादा मतदाता वोटिंग करेंगे. इसमें 11 हजार से ज्यादा ईवीएम से 74 पंचायत समितियों में चुनाव होंगे. वहीं 25 पर्यवेक्षक चुनाव की हर प्रक्रिया पर पैनी नजर रखे हुए हैं. राज्य निर्वाचन आयोग ने भी शांतिपूर्ण चुनाव के लिए सभी तैयारियां की है. 

और पढ़ें