जयपुर : ज्वैलरी शॉप में दिनदहाड़े लूट का प्रयास, सीसीटीवी में कैद हुई फायरिंग की वारदात

Ramswaroop Lamror Published Date 2018/05/10 08:10

जयपुर। प्रदेश की राजधानी में बदमाशों को पुलिस का बिल्कुल खौफ नहीं है। तभी तो आए दिन संगीन वारदातों को अंजाम दे दिया जाता है। आज भी दिन दहाड़े एक ज्वैलर व्यवसायी को गोली मार दी गई लेकिन पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है। जगतपुरा के महादेव नगर स्थित एक भरे बाजार के बीचों—बीच एक ज्वैलर व्यवसायी को गोली मार दी गई और हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना दोपहर तीन बजे की है।

महादेव नगर स्थित एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स के ग्राउंड फ्लोर पर जय दुर्गा ज्वैलरी शॉप है। इस दुकान के मालिक हैं देशराज यादव। दोपहर तीन बजकर दस मिनट पर तीन बदमाश पॉवर बाइक पर सवार होकर आते हैं। एक युवक बाहर बाइक पर ही बैठा रहता है और दो बदमाश बाइस से उतरकर ज्वैलरी शॉप के बाहर टहलने लग जाते हैं। कुछ ही देर तक टहलने के बाद वे दोनों ज्वैलरी शॉप में घुसते हैं। आगे चलने वाला बदमाश ज्वैलर शॉप वाले से चेन खरीदने की बात करता है।

इसी दौरान पीछे वाला बदमाश हाथ में पिस्तौल लेकर शॉप में घुसता है और सीधा फायर कर देता है। फायर करते ही देशराज यादव उन बदमाशों का मुकाबला करने के लिए उठते हैं और उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ते हैं, लेकिन वे दोनों बदमाश फरार हो जाते हैं। ये पूरी घटना जय दुर्गा ज्वैलर्स में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो जाती है।

सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाशी के लिए टीमें बनाई। जय दुर्गा ज्वैलर्स के आसपास में कई दुकानें हैं। घटना की जानकारी मिलने पर लोग दौड़कर आते हैं, उससे पहले ही हमलावर पॉवर बाइस से फरार हो जाते हैं। इसके बाद स्थानीय दुकानदारों ने घायल देशराज यादव को संभाला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। 

लोगों का कहना है कि दिन दहाड़े वारदातें होती रहती है लेकिन पुलिस उन्हें रोक नहीं पा रही है। सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे दोनों बदमाशों के पीठ पर बैग लटके हैं। इससे ऐसा लग रहा है कि हमलावर लूट के इरादे से आए थे, लेकिन देशराज यादव द्वारा तत्काल विरोध करने पर उन्हें उल्टे पांव भागना पड़ा।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in