IND vs AUS: भारत के खिलाफ दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया कर सकती है बड़े बदलाव, मिचेल स्टार्क समेत ये दिग्गज होंगे टीम में शामिल

नई दिल्लीः भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की. इसके साथ ही टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. अब दोनों टीमों के बीच कल दूसरा मुकाबला खेला जाना है जहां दोनों ही टीमों में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है. पहला मुकाबला हार चुकी कंगारु टीम कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है ऐसे में अब अगले मैच को लेकर टीम में कई चेंज देखने को मिल सकते है.

टीम में लेगस्पिनर तनवीर सांघा को जगह मिल सकती है. खिलाड़ी को मैथ्यू शॉर्ट की जगह शामिल किया जा सकता है इसके अलावा टीम में जोश हेजलवुड भी टीम की प्लेइंग इलेवन में नजर आ सकते है खिलाड़ी को सीन एबॉट की जगह एंट्री दी जा सकती है.
 
मैक्सवेल कर सकते है वापसीः
इसके साथ ही रिहैब से गुजर रहे ग्लैन मैक्सवेल और तेज गेंदबाज मिचेल स्टॉर्क को भी टीम में शामिल किया जा सकता है क्योंकि सीरीज की शुरुआत से पहले टीम के कप्तान पैट कमिंस ने बयान देते हुए कहा कि दोनों ही खिलाड़ी मौजूदा वक्त में रिहैब से गुजर रहे है. ऐसे में वो पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रह सकेंगे. हम उम्मीद करते है कि वो आने वाले मैच टीम में शामिल होंगे. 

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 276 का स्कोर सेट किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम शुरुआत से ही शानदार लय में दिखाई दी. शुभमन गिल ने 74 और रितुराज गायकवाड़ ने 71 की अर्धशतकीय पारी खेली. इस तरह टीम इंडिया ने मुकाबले में 5 विकेट से जीत हासिल करते हुए सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. टीम ने इस जीत के बाद 27 साल के सूखे को भी खत्म कर दिया है. 

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवनः
मिचेल मार्श, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, कैमरून ग्रीन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस (कप्तान), तनवीर सांघा, एडम जम्पा और जोश हेजलवुड.