World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप को लेकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों को बताया फाइनलिस्ट

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से शुरू होने को तैयार है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जहां भारत अपने सफर की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को करेगा. लेकिन इससे पहले ही ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज शेन वॉटसन ने चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है. 

आगामी वर्ल्ड में महज 12 दिन का समय बाकी रह गया है लेकिन इससे पहले ही शेन वॉटसन ने टूर्नामेंट को लेकर भविष्यवाणी की है. उनके अनुसार इस मेगा टूर्नामेंट का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा सकता है. दोनों ही टीमों वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार है. 

भारत को मिलेगी अधिक मदद- शेन
उन्होंने आगे कहा कि भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में बाकी टीमों के मुकाबले अधिक मदद मिलने वाली है. क्योंकि भारतीय सरजमीं पर हालात को टीम इंडिया के क्रिकेटर अधिक अच्छे से जानते है. टीम की बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी भी काफी शानदार लय में नजर आ रही है. शेन ने आस्ट्रेलियाई के लिए कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी फिट हो चुके है. टीम के सभी खिलाड़ियों को पता है कि वर्ल्ड कप में कैसे खेलना है. 

बता दें कि भारत की मेजबानी में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का 5 अक्टूबर से आगाज होना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जहां पहला मैच इग्ंलैंड और न्यजीलैंड के बीच खेला जाएगा. जबकि भारत अपने सफर की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को करेगा.