IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरे वनडे से बाहर हो सकते है अक्षर पटेल, बतौर रिप्लेसमेंट अश्विन होंगे शामिल

नई दिल्लीः भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच कल तीन मैचों की सीरीज का आखिरी वनडे मैच खेला जाना है. मुकाबला राजकोट के स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. एक ओर जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी लाज बचाने के लिए उतरेगी. तो वहीं भारत मुकाबले में जीत हासिल कर कंगारुओं को क्लीन स्वीप करना चाहेगी. लेकिन इससे पहले ही टीम के खेमे से निराश करने वाली खबर निकलकर सामने आ रही है. 

मिली जानकारी के मुताबिक एशिया कप से चोटिल हुए अक्षर पटेल तीसरे वनडे मैच से भी बाहर रह सकते है. ऐसे में पटेल की जगह अश्विन को टीम में शामिल किया जा सकता है. हालांकि अभी इसको लेकर टीम की ओर से कोई अपडेट सामने नहीं आया है. 

अक्षर पटेल को लेकर संशय बरकरारः
अक्षर पटेल पर संशय की स्थिति बनी हुई है जिसको लेकर दो वजह निकलकर सामने आती है. एक ये कि टीम आने वाले वर्ल्ड कप को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है. क्योंकि खिलाड़ी टूर्नामेंट का हिस्सा है. दूसरी वजह ये कि खिलाड़ी फिलहाल पूरी तरह फिट नहीं है. ऐसे में खिलाड़ी की फिटनेस मौजूदा वक्त में टीम के लिए चिंता का विषय बनी हुई है.  

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के तीन मैचों की वनडे सीरीज जारी है जिसका आखिरी और तीसरा मैच 27 सितंबर को राजकोट के स्टेडिय़म में खेला जाना है. पिछले दो मुकाबलों में जीत हासिल कर भारत सीरीज पर 2-0 की अजेय बढ़त बनाये हुआ है. इसके बाद अब तीसरा मैच क्लीव स्वीप के मौके से काफी अहम रहने वाला है.