Live News »

आयुष्मान खुराना की Article 15 का फर्स्ट लुक जारी, ट्रेंडिंग में फिल्म का हैश टैग

आयुष्मान खुराना की Article 15 का फर्स्ट लुक जारी, ट्रेंडिंग में फिल्म का हैश टैग

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 15 का टीजर रिलीज सोमवार को रिलीज हो चुका है, इसे लेकर सोशल मीडिया पर #Article-15 ट्रेंड कर रहा है. इसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, जिसमें लोगों ने (आरएसएस) राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ को भी आड़े हाथों लिया है. 

IPS ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे आयुष्मान
बतादें, मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर आर्टिकल 15 से आयुष्मान खुराना के फर्स्ट लुक को शेयर किया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना अभी तक के अपने करियर में सबसे अलग भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म आर्टिकल 15 एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. 

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म
मालूम हो, इस फिल्म को अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं. आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना के अलावा ईशा तलवार, मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 इस साल 28 जून को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर
गौरतलब है कि फिल्म आर्टिकल 15 का लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण के दौरान वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा. दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा फेस्टिवल लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल को माना जाता है. आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट पर आधारित फिल्म होगी. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आर्टिकल 15 के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने बात करते हुए कहा कि इस फिल्म को बनाने से पहले उन्होने 4 अलग-अलग घटनाओं पर रिसर्च किया उसके बात फिल्म को बनाने पर विचार किया.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in