Live News »

पुलिस दल पर बजरी माफियाओं ने किया हमला, एएसआई घायल

पुलिस दल पर बजरी माफियाओं ने किया हमला, एएसआई घायल

धौलपुर: जिले के सैंपऊ में बजरी माफिया और पुलिस आमने सामने हुई है. प्रतिबंधित चंबल बजरी के अवैध परिवहन को रोकने गए पुलिस दल पर बजरी माफियाओं के द्वारा हमला किया गया है. मुठभेड़ के बीच बताया गया है कि बजरी माफियाओं की ओर से पथराव करते हुए पुलिस जवानों पर जमकर लाठियां भाजी हैं जिससे एक एएसआई के सिर तथा कई जगह लाठिया लगने से गहरी चोट आई हैं. सिर में गहरी चोट आने से वर्दी लहूलुहान हुई है. घायल हुए शाहपुर हरपुर थाना पुलिस के एएसआई को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैपऊ पर पहुंचाया गया है. जहां चिकित्सकों के द्वारा घायल का उपचार किया जा रहा है सूचना पाकर मौके पर पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार पहुंचे हैं.

सैंपऊ पुलिस थाने के एएसआई राजेश सिंह घायल हुए:  
यह पूरी घटना सैंपऊ कस्बे की है जहां बिजली घर के पीछे बजरी माफिया के द्वारा ट्रैक्टर ट्रॉली में चंबल बजरी को भर अवैध परिवहन की सूचना मिली थी. चंबल बजरी के अवैध परिवहन को रोकने के लिए पहुंचे पुलिस दल पर बजरी माफियाओं की ओर से एक राय होकर हमला कर दिया. जिस दौरान सैंपऊ पुलिस थाने के एएसआई राजेश सिंह घायल हुए हैं बजरी माफियाओं के द्वारा किए गए हमले के दौरान एएसआई के शरीर में कई जगह गंभीर चोटें आई हैं. 

चंबल बजरी का भारी तादाद में अवैध परिवहन किया जा रहा:
गौरतलब है कि सैंपऊ क्षेत्र से होकर चंबल बजरी का भारी तादाद में अवैध परिवहन किया जा रहा है. बजरी माफियाओं के द्वारा चंबल घड़ियाल क्षेत्र से खनन कर बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली धड़ल्ले से सड़कों पर दौड़ रहे हैं. आज भी सैंपऊ क्षेत्र से होकर चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली गुजरने की सूचना मिली थी. कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस टीम पर बजरी माफियाओं की ओर से हमला कर दिया पथराव व लाठी-डंडों से किए गए हमले में एक एएसआई के सिर में तथा शरीर में कई जगह चोटें आई हैं. घायल एसआई को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल सैंपऊ में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in