Barbie OTT पर हुई रिलीज़, मार्गोट रॉबी-रयान गोसलिंग अभिनीत फिल्म प्राइम वीडियो पर रेंट के लिए उपलब्ध

मुंबई :  ग्रेटा गेरविग की 'बार्बी' आखिरकार ओटीटी पर आ गई है. साल की सबसे बड़ी फिल्म, जिसमें मैटल गुड़िया बार्बी और केन के रूप में मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग ने अभिनय किया है, अब प्राइम वीडियो पर 499 रुपये में किराए पर उपलब्ध है. यह फिल्म 21 जुलाई को क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर के साथ रिलीज हुई और इसने लोगों में एसी उत्तेजना पैदा कर दी कि इसे 'बार्बेनहाइमर' के नाम से जाना जाने लगा.

मंगलवार को प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बार्बी का एक पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि, क्या हमने आपको हाय बार्बी कहते हुए सुना? बार्बी अब #PrimeVideoStore पर उपलब्ध है, अभी किराए पर लें.

बार्बी के बारे में: 

बार्बी के लिए, निर्देशक ग्रेटा गेरविग ऐसी फिल्म बनाने वाली पहली एकल महिला निर्देशक बनीं, जिसने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1 बिलियन डॉलर की भारी कमाई की. बार्बी के रूप में मार्गोट रोबी और केन के रूप में रयान गोसलिंग के अलावा, बार्बी में कलाकारों की एक टोली भी है जिसमें अमेरिका फेरेरा, सिमू लियू, दुआ लीपा, एमराल्ड फेनेल, इसा राय, केट मैकिनॉन, माइकल सेरा और विल फेरेल जैसे नाम शामिल हैं. फिल्म के प्लॉट में, "एक कम आदर्श वाली गुड़िया होने के कारण यूटोपियन बार्बी लैंड से निष्कासित होने के बाद, बार्बी और केन वास्तविक दुनिया में आत्म-खोज की यात्रा पर निकलते हैं."