World Cup: शुभमन गिल को लेकर बीसीसीआई ने दिया अपडेट, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे खिलाड़ी

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद भारतीय टीम अपना अगला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला 11 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है. जहां भारत लगातार दूसरी जीत के लिए लड़ाई करती नजर आयेगी. लेकिन इससे पहले भी टीम इंडिया के खेमे से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. 

बीसीसीआई ने शुभमन गिल के मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि टीम इंडिया के बल्लेबाज गिल नौ अक्तूबर को टीम के साथ दिल्ली की यात्रा नहीं करेंगे. जो कि टूर्नामेंट में टीम इंडिय़ा के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. ऐसे में अब तय हो गया है कि लगातार दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया के लिए ईशान किशन ही रोहित के साथ ओपनिंग करते नजर आयेंगे. 

गौरतलब है कि भारत-अफगानिस्तान के बीच मैच 11 अक्टूबर को खेला जाना है. मुकाबला दिल्ली की अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है. जबकि भारतीय टीम टूर्नामेंट में अपना तीसरा मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसको लेकर फैंस बेसर्बी से इंतजार कर रहे है. 

वर्ल़्ड कप में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय़्यर, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, रवि अश्र्विन, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर.