VIDEO: एक्ट्रेस पायल रोहतगी को 24 दिसम्बर तक भेजा जेल, पुलिस ने ACJM कोर्ट में किया पेश

VIDEO: एक्ट्रेस पायल रोहतगी को 24 दिसम्बर तक भेजा जेल, पुलिस ने ACJM कोर्ट में किया पेश

VIDEO: एक्ट्रेस पायल रोहतगी को 24 दिसम्बर तक भेजा जेल, पुलिस ने ACJM कोर्ट में किया पेश

बूंदी: देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू और उनके परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में अभिनेत्री पायल रोहतगी जमानत अर्जी खारिज हो गई है. कोर्ट ने पायल रोहतगी को 24 दिसम्बर तक जेल भेज दिया है. पायल की ओर से अब मंगलवार को जमानत अर्जी पेश की जाएगी. कोर्ट तय करेगा कि पायल को बेल मिलेगी या जेल जाना होगा. जिला जेल के जेलर लोक उज्जवलसिंह का कहना है कि पायल को अगर जेल भेजा जाता है तो सामान्य कैदी की तरह रखा जाएगा. इससे पहले बूंदी पुलिस ने 11 बजे से ठीक पहले पायल रोहतगी को कोर्ट में पेश कर दिया था. जहां ACJM जज हनुमान सहाय जाट ने पायल रोहतगी को 24 दिसम्बर तक जेल भेज दिया है. 

एक के बाद एक विवादित टिप्पणियां:
सोशल मीडिया पर भांति-भांति के वीडियो बनाकर अपलोड कर देने के बढते चलने के बीच ये शौक एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को महंगा पड़ गया हैं और राजस्थान की बूंदी जिले के पुलिस ने अदाकारा पायल रोहतगी को अहमदाबाद जाकर हिरासत में ले लिया हैं. पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बिते दिनों खुद का ही एक विवादित वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वो स्वतंत्रता सैनानी ओर जवाहर लाल नेहरु के पिता मोती लाल नेहरु और उनके परिवार पर एक के बाद एक विवादित टिप्पणियां किये जा रही थी. बूंदी के कांग्रेस कार्यकर्ता चर्मेश शर्मा ने इसी वीडियो को आधार बनाकर पायल के खिलाफ कोर्ट के जरिये मुकदमा दायर कराया और बूंदी पुलिस ने रविवार को इस मामले में एक्शन लेते हुए पायल को हिरासत में ले लिया. 

VIDEO: एक्ट्रेस पायल रोहतगी को बूंदी पुलिस ने किया गिरफ्तार, कल होगी कोर्ट में पेशी

माफी भी मांग चुकी हैं पायल रोहतगी:
हालांकि इस पूरे मामले में कोर्ट-कचहरी का चक्कर पड़ने से परेशान पायल रोहतगी माफी भी मांग चुकी हैं, लेकिन तब तक देर हो चुकी हैं. बूंदी एसपी ममता गुप्ता के मुताबिक पायल को सदर थाना पुलिस ने पहले दो दफा ईमेल के माध्यम से नोटिस भिजवाया, लेकिन जांच के लिये पायल की तरफ से सहयोग नहीं मिलने पर 26 नवंबर को सदर थाना पुलिस ने अहमदाबाद जाकर पायल से नोटिस तामील करवाया. पायल फिर भी बूंदी नहीं आई तो 05 और 12 दिसंबर को फिर से पायल को नोटिस करके बुलाने का प्रयास हुआ और आखिरकार बूंदी पुलिस दफा 504-505 और आईटी एक्ट की धाराओ में दर्ज इस मुकदमे में पायल को हिरासत में लेने के बाद अब गिरफ्तारी की तैयारी में हैं. हालांकि अभिनेत्री की तरफ से भी इस पूरे मामले में डीजे कोर्ट में अग्रीम जमानत के लिये याचिका लगायी गयी हैं.

और पढ़ें