मुंबई लापता हुई बांग्ला एक्ट्रेस और सांसद Nusrat Jahan, बशीरहाट लोकसभा इलाके में लगाए गए पोस्टर

लापता हुई बांग्ला एक्ट्रेस और सांसद Nusrat Jahan, बशीरहाट लोकसभा इलाके में लगाए गए पोस्टर

लापता हुई बांग्ला एक्ट्रेस और सांसद Nusrat Jahan, बशीरहाट लोकसभा इलाके में लगाए गए पोस्टर

मुंबई : हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर विवादों से घिरी रहती हैं. हाल ही में खबर सामने आई है कि वह लापता हो गई हैं. जी हां बशीरहाट लोकसभा इलाके में जगह-जगह नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के लापता होने के पोस्टर लगा दिए गए हैं जिनमें लिखा हुआ है कि सांसद नुसरत जहां लापता है. यह पोस्टर टीएमसी के कार्यकर्ताओं के सौजन्य से. जैसे ही यह पोस्टर पूरे इलाके में लगे देखे गए राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है.

पिछले कुछ समय से लगातार नुसरत (Nusrat) सुर्खियों में बनी हुई है अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से अलग होने और उसके बाद बच्चे को जन्म देने जैसे मामले को लेकर वह सुर्खियों में आई थी. वहीं अब अपने लोकसभा इलाके में नदारद रहने वाली नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को लेकर उनकी ही पार्टी के लोग सवाल उठाने लगे हैं.

इस मामले में तृणमूल पंचायत प्रमुख का कहना है कि जब लोग किसी को वोट देते हैं तो उन्हें उम्मीद होती है कि जीतने के बाद सांसद उनके इलाके में आकर उनकी परेशानियों को जानकर समाधान देंगे. लेकिन लोग सांसद को सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए ही देख पा रहे हैं. आगे उन्होंने कहा कि रात के अंधेरे में किसी ने यह सारे पोस्टर चिपका दिए हैं. इस मामले को लेकर भाजपा युवा मोर्चा बशीरहाट अध्यक्ष का कहना है कि टीएमसी सांसद सिर्फ फिल्मी पर्दे और सोशल मीडिया पर तेवर दिखाती नजर आती हैं. उन्हें आम लोगों की कोई चिंता नहीं है वास्तव में वह अपनी पार्टी में भी अपनी जगह खो चुकी है.

मामले को लेकर पंचायत प्रधान हुमायूं रजा चौधरी ने पोस्टर मामला संज्ञान में आते ही इन्हें हटाने के आदेश जारी कर दिए हैं. उनका कहना है कि सांसद को लेकर लोगों में नाराजगी है. शायद इसलिए यह कदम उठाया गया है. पोस्टर में टीएमसी कार्यकर्ताओं के जिक्र के बारे में उनका कहना है कि कार्यकर्ता आम आदमी होता है. जो वोट देकर नेताओं को अच्छा पद दिलाता है. जिससे उन्हें कई सारी उम्मीदें होती हैं, लेकिन नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इलाके में नहीं दिखाई देती. वह अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं इसी के चलते लोगों ने अपनी नाराजगी दिखाई है.

और पढ़ें