मकान में बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद, तो देवर ने कर दी भाभी की हत्या

मकान में बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद, तो देवर ने कर दी भाभी की हत्या

जोधपुर: प्रदेश के जोधपुर शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में अपनी भाभी की हत्या कर फरार हुए देवर को पुलिस ने 12 घंटों के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. प्रतापनगर थानान्तर्गत सोमानी कॉलेज के पास राजीव गांधी कॉलोनी गली-6 स्थित मकान में बंटवारे को लेकर चल रहे विवाद में शुक्रवार अपराह्न एक युवक ने चाकू घोंप भाभी की हत्या कर दी. देवर मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश में अलग-अलग टीमें लगाईं गईं.

सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री के बयान पर सवाल, PMO की सफाई, कहा- ऐसे वक्त में विवाद पैदा करना दुर्भाग्यपूर्ण

बंटवारे को लेकर हुआ विवाद:
पुलिस की विशेष टीम ने आरोपी देवर रफीक उर्फ लतीफ को पकड़ लिया. प्रताप नगर थाने के एएसआई सोहन लाल ने बताया कि गली-6 निवासी अब्दुल रशीद और भाई अब्दुल रफीक उर्फ लतीफ के बीच पैतृक मकान के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है. अब्दुल रफीक प्रथम मंजिल पर रहता है. जबकि बड़ा भाई अब्दुल रशीद भूतल पर पत्नी और परिवार समेत रहता है. बंटवारे को लेकर शुक्रवार को अब्दुल रफीक घर में झगड़ा करने लगा. उसकी भाभी सोनी ने बीच-बचाव किया तब आरोपी भाभी से झगड़े पर उतर आया.

भाभी के सीने में चाकू से किए कई वार:
आवेश में आने पर उसने चाकू निकाला और भाभी के सीने में चाकू के कई वार कर दिए. महिला के खून निकलने लगा और वह अचेत होकर गिर गई. यह देख आरोपी मौके से मोटरसाइकिल पर भाग गया. गंंभीर हालत में महिला को लेकर परिजन मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान शाम को महिला की मृत्यु हो गई. आरोपी अब्दुल रफीक  के पकड़ने के लिए डीएसटी टीम को सक्रिय किया गया. जो संबंधित जगहों पर तलाश करने में जुटी रही. पुलिस की विशेष टीम ने देवर रफीक उर्फ लतीफ को पकड़ लिया.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की वर्चुअल रैली, विपक्ष पर किये कड़े प्रहार

और पढ़ें