VIDEO: मेरी चौखट पर चलकर आज चारों धाम आए हैं... फर्स्ट इंडिया परिवार की ओर से भजन संध्या का आयोजन

जयपुरः मेरी चौखट पर चलकर आज चारों धाम आए हैं , पायो जी मैंने राम रतन धन पायो,  हे रघुनंदन, जग में सुंदर है दो नाम चाहे कृष्ण कहो या राम जैसे भजनों की प्रस्तुतियों ने श्रोताओं को भावविभोर कर दिया. मौका है राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर फर्स्ट इंडिया परिवार की ओर से भव्य भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा है. इस मौके पर प्रख्यात भजन गायक एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दे रहे है. इस मौके पर फर्स्ट इंडिया न्यूज चैनल के CEO एवं मैनेजिंग एडिटर पवन अरोड़ा मौजूद है.

अलौकिक भजनों की प्रस्तुति:
भजन संध्या कार्यक्रम में एसएमएस अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा पहुंचेण् कर्मचारी नेता कुलदीप यादव कार्यक्रम में पहुंचे.  एसएमएस मेडिकल कॉलेज के अतिरिक्त प्राचार्य डॉ. आर के जैन कार्यक्रम में पहुंचे. हवामहल विधायक बालमुकुन्दाचार्य कार्यक्रम में पहुंचे. भाजपा पार्षद अरुण शर्मा ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस मौके पर मोती डूंगरी महंत कैलाश शर्मा, हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर पहुंची. आपको बता दें कि अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर फर्स्ट इंडिया परिवार की ओर से भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा है. रामलला प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर यह आयोजन हो रहा है.  फर्स्ट इंडिया ऑफिस के पास उद्यान में आयोजन हो रहा है. कार्यक्रम में अलौकिक भजनों की प्रस्तुति हो रही है. प्रख्यात भजन गायक प्रस्तुति दे रहे है. 

श्री गणेश वंदना के साथ हुई कार्यक्रम की शुरूआत:
कार्यक्रम की शुरूआत श्री गणेश वंदना के साथ हुई. इसके बाद भजनों की एक से एक बढ़कर प्रस्तुतियां हो रही है. भगवान राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर देशभर में विभिन्न कार्यक्रमों आयोजन किया जा रहा है. पूरे देशभर में राम नाम की गूंज सुनाई दे रही है. हे रघुनंदन, राम आएंगे जैसे भजनों की अलौकिक प्रस्तुति हो रही है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान राम का भव्य प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने जा रहा है. इससे पहले देश के कोने.कोने में भगवान राम की गूंज सुनाई दे रही है. प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले अयोध्या में युद्ध स्तर पर तैयारियां चल रही है. इस बीच भारत से बाहर विदेशों में भी राम नाम की धूम मची हुई है.