VIDEO: नागौर पहुंचे CM भजनलाल शर्मा बोले- ये मोदी की सरकार है और वो हर गारंटी को पूरा भी करते हैं

जयपुर: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा नागौर जिलें के खिंयाला गांव के दौरे पर रहे जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी की गारंटी और संकल्प पत्र में हमने जो वादा किया था, उसके तहत नए साल से उज्जवला गैस योजना के लाभार्थियों को 450 रुपये में गैस सिलेंडर दिया है. इस योजना के तहत सब्सिडी की राशि राज्य सरकार द्वारा वहन की जाएगी और लाभार्थी महिलाओं के खातों में ये राशि हस्तांतरित की जाएगी.

उन्होंने आगे कहा, ‘ ये मोदी की सरकार हैं और ये मोदी जी की ही गारंटी है और मोदी जी हर गारंटी को पूरा भी करते हैं. नागौर में 1लाख लोगों ने भाग लिया है. 85 हज़ार लोगों के आयुष्मान कार्ड बने हैं. इसी आयुष्मान के जरिए गरीब का 25 लाख तक का उपचार होगा. जिसके लिए 5345 स्थानों पर शिविर लगाए जा चुके हैं. 1लाख  51हज़ार से अधिक किसानों को कार्ड दिए जा चुके हैं.

इस दौरान सीएम भजनलाल ने पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने लोगों से झूठे वादे किए, पेपर लीक करवाए. हमने जो वादे आपसे किए वो पूरे करना भी शुरू कर दिए हैं. हमने आपसे पेपर लीक को लेकर SIT बनाने का वादा किया था 'और हमने सबसे पहले यही काम किया. हमने गैंगस्टरों के खिलफ टास्क फोर्स बनाई है हम राजस्थान में शांति चाहते हैं' यहां क़ानून का राज चाहते हैं.

भजनलाल शर्मा ने कहा कि पूर्व की सरकारों ने गरीबी हटाओ का नारा भी दिया. लेकिन इस नारे को पूरा पीएम नरेन्द्र मोदी ने किया. हमारी योजनाओं का समीक्षा करने का भी काम इस शिविर से किया जा रहा है. हमारी सभी योजनाओं का हर व्यक्ति को लाभ मिले इसलिए ये शिविर पूरे देश में लगाया जा रहा है.