जयपुर पिता पर पुत्र के गंभीर आरोप ! पूर्व मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के खिलाफ शिकायत

पिता पर पुत्र के गंभीर आरोप ! पूर्व मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के खिलाफ शिकायत

जयपुर: भरतपुर के पूर्व राजपरिवार में एक बार फिर रार बगावती तेवर सामने आ रहे हैं. पूर्व कैबिनेट मंत्री और कुम्हेर डीग से कांग्रेस विधायक विश्वेन्द्र सिंह पर उनके ही बेटे अनिरुद्ध सिंह ने गंभीर आरोप लगाते हुए भरतपुर एसपी देवेन्द्र कुमार से शिकायत की है. अनिरुद्ध ने एसपी को पत्र लिखकर विश्वेन्द्र सिंह और उनकी टीम पर लगाया धमकी देने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही कहा कि मुझे और मेरे सहयोगियों को गंभीर धमकियां मिल रही है. अनिरुद्ध सिंह ने पुलिस से धमकियों पर संज्ञान लेने का अनुरोध किया है. 

अनिरुद्ध ने पत्र में लिखा है कि अगर मुझे कुछ भी होता है तो इसके जिम्मेदार विश्वेंद्र सिंह होंगे. इससे पहले भी अनिरुद्ध सोशल मीडिया पर अपने पिता विश्वेन्द्र सिंह पर निशाना साधते रहे हैं. उन्होंने अपने पिता पर ऐसे तमाम आरोप लगाए, जिससे प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मच गया था. उसके बाद जब अनिरूद्ध के ट्वीट की लोगों ने आलोचना शुरू करी तो वह ट्वीट डिलीट कर दिया गया. लेकिन उनके ट्वीट की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. 

विश्वेंद्र सिंह को बताया था अपनी मां के प्रति हिंसक:
अनिरुद्ध सिंह ने कहा था कि वह करीब छह सप्ताह से पिता से संपर्क में नहीं है. उन्होंने लिखा है कि मेरे अपने पिता से सम्बन्ध नहीं है क्योंकि वह मेरी मां के प्रति हिंसक हो गये हैं. वह शराब में डूब गए हैं और कर्ज में भी हैं. उन्होंने मेरे उन मित्रों का नुकसान किया है, जो मेरा साथ देते थे, आखिर एक ही राजनीति की दो विचारधारा कैसे हो सकती है. इसके साथ ही पाला बदलना भी उनकी फितरत में बताया था. 

और पढ़ें