भरतपुर Bharatpur: नाबालिग बालिका ने गैंगरेप के बाद तोड़ा दम, दो लोगों पर अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप

Bharatpur: नाबालिग बालिका ने गैंगरेप के बाद तोड़ा दम, दो लोगों पर अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप

Bharatpur: नाबालिग बालिका ने गैंगरेप के बाद तोड़ा दम, दो लोगों पर अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप

भरतपुर: राजस्थान में दरिंदगी (Cruelty) की एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. भरतपुर के कामां क्षेत्र में एक नाबालिग बालिका ने गैंगरेप के बाद दम तोड़ दिया. पीड़िता के परिजनों ने दो लोगों पर गैंगरेप कर अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया है. मिली जानकारी के अनुसार खेत पर बालिका के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. बालिका के साथ बार-बार दुष्कर्म करने का भी आरोप है. 

वहीं पी़ड़िता के परिजनों ने बालिका के अश्लील फोटो वीडियो भी वायरल करने का आरोप लगाया है. शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा. यह पूरा प्रकरण कामां के कैथवाड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. हालांकि इस बारे में पूरी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही सामने आ पाएगी. 

हाल ही में बूंदी में सामने आई थी ऐसी ही दास्तां: 
आपको बता दें कि हाल ही में बूंदी जिले में भी दरिंदगी की एक ऐसी दास्तां सामने आई थी जिसे सुनकर हर किसी इंसान का कलेजा कांप उठा. जिले में एक आदिवासी नाबालिग के साथ एक बुजुर्ग, एक युवक और एक नाबालिग ने मिलकर गैंगरेप किया. बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. बालिका की मौत हुई या नहीं इस पर शक होने पर बाद में उसे पत्थर से कुचल दिया गया. आरोपियों ने हैवानियत की हदें पार करते हुये फिर से बालिका के शव के साथ रेप किया. हालांकि पुलिस ने तीनों आरोपियों दबोच लिया है, लेकिन जिस किसी ने भी इस क्रूरता के बारे में सुना वह स्तब्ध रह गया था. 

और पढ़ें