बयाना, भरतपुर Bharatpur: वहशी दरिंदों ने बनाया नाबालिग को हवस का शिकार, दो सगे भाइयों पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का आरोप

Bharatpur: वहशी दरिंदों ने बनाया नाबालिग को हवस का शिकार, दो सगे भाइयों पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का आरोप

Bharatpur: वहशी दरिंदों ने बनाया नाबालिग को हवस का शिकार, दो सगे भाइयों पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का आरोप

बयाना(भरतपुर): थाना क्षेत्र के एक गांव से इंसानियत को तार-तार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक 13 साल की मासूम बालिका को उसी के गांव के ही निवासी एक युवक ने दरिंदगी का शिकार बनाया. इससे भी ज्यादा शर्मनाक यह बात और सामने आयी है कि मासूम के बलात्कार (rape) के दौरान आरोपी युवक के सगे भाई ने उसका सहयोग किया. 

दुष्कर्म की वारदात के बाद दोनों दरिंदे मासूम बालिका को अपने घर ले गये और इस घिनौनी वारदात पर आरोपियों के मां-बाप की रजामंदी की बात भी सामने आ रही है. दुष्कर्म की घटना से आहत किशोरी आत्मग्लानि में नजदीक से गुजर रही रेल लाइन पर रेल से कटकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने चल दी, लेकिन किसी आवश्यक काम से जा रहे उसके पिता को रास्ते में मिल गयी. 

पिता ने अपनी बेटी को ढांढस बंधाया:
दुष्कर्म की घिनौनी वारदात से आहत किशोरी अपने पिता को देखकर बिलखकर रो दी और अपने पिता को आपबीती सुनायी. पूरी बात सुनने के बाद पिता ने अपनी बेटी को ढांढस बंधाया और दरिंदों को सजा दिलाने के लिये डटकर मुकाबला करने की बात कही. पीड़िता की मां, पिता और ग्रामीणों ने कोतवाली थाना पर पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया है. कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

और पढ़ें