भरतपुर भरतपुर: ब्लैकमेल कर युवती से 1 साल तक करता रहा देह शोषण, लड़की के ससुराल वालों को दिखाई अश्लील तस्वीरें

भरतपुर: ब्लैकमेल कर युवती से 1 साल तक करता रहा देह शोषण, लड़की के ससुराल वालों को दिखाई अश्लील तस्वीरें

भरतपुर: ब्लैकमेल कर युवती से 1 साल तक करता रहा देह शोषण, लड़की के ससुराल वालों को दिखाई अश्लील तस्वीरें

भरतपुर: कामां क्षेत्र में एक युवती के साथ पड़ोसी गांव का युवक करीब एक वर्ष तक देह शोषण करता रहा. युवती की शादी हो जाने पर आरोपी युवक ने युवती के अश्लील फोटो वायरल कर दिए. इस बारे में पीड़िता के पिता ने पहाड़ी थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है. 

पहाड़ी थाने में दर्ज कराए गए मामले में उल्लेख किया गया है कि युवती एक वर्ष पहले जंगल में चारा लेने के लिए गई थी जहां पड़ोसी गांव के युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म कर उसके अश्लील फोटो ले लिए और लगातार युवती को ब्लैकमेल कर उसका देह शोषण करता रहा. अभी हाल ही में 14 अगस्त को युवती की शादी कर दी गई लेकिन आरोपी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और वह युवती को ब्लैकमेल करता रहा.

पीड़ित युवती ने परेशान होकर 17 अगस्त को पूरा घटनाक्रम अपने परिवार जनों को बताया. इसके बाद घटना को लेकर पीड़ित के परिवार जन चार पांच लोगों को साथ लेकर आरोपी युवक एवं उसके परिवार जनों से 18 अगस्त को बातचीत की गई तो दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और आरोपी युवक ने युवती के फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पीड़ित युवती के पिता ने पहाड़ी थाने पर पहुंचकर मामला दर्ज कराया है जहां पहाड़ी थाना पुलिस मामला दर्ज करने के बाद जांच में जुट गई है. 

आरोपी युवक पहुंचा युवती के ससुराल:
पीड़ित परिवार द्वारा आरोप लगाया गया है कि आरोपी युवक लड़की के ससुराल पहुंच गया और ससुराल पक्ष के लोगों को लड़की के साथ अश्लील फोटो दिखा दिए. यहां तक कि यह आरोप भी लगा दिया के युवती गर्भवती है जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने लड़की को मायके भेज दिया है. 
 

और पढ़ें