मुंबई बॉलीवुड के हर एक्टर पर नजर रखते हैं Kartik Aryan, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के हर एक्टर पर नजर रखते हैं Kartik Aryan, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के हर एक्टर पर नजर रखते हैं Kartik Aryan, खुद किया खुलासा

मुंबई : अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में नया मुकाम हासिल करने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपनी पहली मूवी प्यार का पंचनामा से करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक ने बिना किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. इन दिनों कार्तिक अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में बिजी दिखाई दे रहे हैं.

इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव सहित और भी कई कलाकार नजर आने वाले हैं. आज हम आपको कार्तिक से जुड़ी जो बात बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.कार्तिक अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इन दिनों जगह-जगह स्पाॅट किए जा रहे हैं. हाल ही में उनसे एक खास सवाल पूछा गया जिसका उन्होंने शानदार जवाब दिया.

जब कार्तिक से पूछा गया कि आप इतने सफल हैं, एक के बाद एक आप इतनी हिट दे रहे हैं. तो क्या आप अपने कॉम्पिटिटर्स और साथी कलाकारों पर नजर रखते हैं कि वह क्या कर रहे हैं? इस सवाल के जवाब में कार्तिक ने तुरंत ही कहा कि जी हां मैं अपने साथी कलाकारों और सभी पर नजर बनाए रखता हूं. गूगल सर्च के जरिए मैं मीडिया में सभी के बारे में चल रही बातों को देखता और सुनता रहता हूं.

कौन कहां है, क्या कर रहा है, किसके बारे में क्या खबर चल रही है इन सभी बातों की जानकारी रखना मुझे अच्छा लगता है. आगे कार्तिक ने कहा कि इस तरह से लोगों पर नजर रखने से यह पता चल जाता है कि इंडस्ट्री में क्या चल रहा है. लोगों के बर्ताव से यह भी समझ आ जाता है कि इंडस्ट्री कहां जा रही है. कार्तिक ने कहा कि मैं इस तरह से खुद को अपडेट रखता हूं और यह कोई बुरी बात नहीं है.

तो देखा आपने कार्तिक इस तरह से अपने आसपास मौजूद सभी लोगों पर अपनी नजर बनाए रखते हैं. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 2, 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है. इसके अलावा कार्तिक के और भी कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है.

और पढ़ें