मुंबई Bhool Bhulaiyaa 2 Review: South को तगड़ा झटका देंगे Kartik और Tabu

Bhool Bhulaiyaa 2 Review: South को तगड़ा झटका देंगे Kartik और Tabu

Bhool Bhulaiyaa 2 Review: South को तगड़ा झटका देंगे Kartik और Tabu

मुंबई : कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टाार मूवी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. रिलीज से पहले ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह बना हुआ था. फिल्म के सभी पोस्टर और ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा था. देखने वाली बात यह है कि अब तक दर्शकों को पसंद आई यह मूवी रिलीज होने के बाद उन्हें कैसी लगी. यही जानने के लिए और दर्शकों को यह बताने के लिए कि उन्हें इस मूवी को देखकर कैसा लगेगा First India Filmy के Managing Editor फिल्म देखने पहुंचे.  

साउथ और बॉलीवुड के बीच जो खींचतान चल रही है, वह सभी को पता है. यह कहा जा रहा है कि साउथ (South) की फिल्में बॉलीवुड (Bollywood) से ज्यादा अच्छा कंटेंट लेकर आ रही है, इसलिए वह चल रही है और बॉलीवुड फिल्में पीट रही है. लेकिन बता दे कि भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉलीवुड फिल्मों का तोड़ है. आशीष के मुताबिक इतने दिनों से बॉलीवुड फिल्मों में जो सूखा पड़ा हुआ था वह इस फिल्म के आ जाने से ठीक हो जाएगा. 

फिल्म की कहानी की शुरुआत होती है रीत और रोहान के मिलने से, दोनों एक दूसरे से मिलते हैं फिर किसी वजह से अपने गांव की पुश्तैनी हवेली में जाती हैं. फिल्म में रीत (Reet) का किरदार कियारा (Kiara) निभा रही हैं वहीं रोहान (Rohaan) के किरदार में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) है. पुश्तैनी हवेली पहुंचने के बाद फिल्म में ट्विस्ट आना शुरू होता है. 18 सालों से हवेली में बंद मंजोलिका अपना असर दिखाना शुरू करती है. धीरे-धीरे फिल्म से पर्दा हटता जाएगा और पता चलेगा कि मंजोलिका है भी सही और नहीं भी. फिल्म में आता सस्पेंस दर्शकों को इसे देखने के लिए मजबूर करेगा.

फिल्म एक्टर्स की एक्टिंग की बात की जाए कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और तबु (Tabu) ने फिल्म में शानदार किरदार निभाया है.  दोनों के किरदारों में काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे. कियारा (Kiara) ने भी फिल्म में शानदार एक्टिंग की है कार्तिक आर्यन के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लग रही है लेकिन बेस्ट एक्टिंग फिल्म में कार्तिक और तबु की रही. फिल्म के बाकी किरदारों ने भी जबरदस्त काम किया है.

बात फिल्म की स्टोरी लाइन की करी जाए तो आकाश कौशिक (Akash Kaushik) और फरहाद सामजी (Farhad Samji) ने फिल्म को इतने शानदार तरीके से बुना है कि जहां एक हॉरर सीन आपके रोंगटे खड़े कर रहा है, तो वहीं दूसरे पल जबरदस्त कॉमेडी दिख रही है. फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी अच्छा है, जिसके चलते हॉरर और कॉमेडी सीन दोनों ही सुर में चलते दिखाई दे रहे हैं.

 फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने अपनी भूमिका बहुत अच्छे से निभाई है. उन्होंने सभी कैरेक्टर में जबरदस्त सामंजस्य बैठाया है. उन्होंने हॉरर और कॉमेडी का बेहतरीन मिक्सचर दर्शकों के लिए पेश किया है. एक्टिंग में जहां कार्तिक और तबु ने चार चांद लगा दिए हैं. तो डायरेक्शन के मामले में अनीस बजमी बहुत अच्छे रहे. आकाश कौशिक और फरहाद सामजी ने जो स्टोरी लिखी है वह कमाल की है. 

कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि पिछले कई दिनों से जहां साउथ फिल्मों का बोलबाला चल रहा है उस बीच भूल भुलैया 2 अपना डंका बजाते हुए एक बार फिर बॉलीवुड को आसमान पर पहुंचा देगी. वही फैमिली एंटरटेनमेंट के तौर पर भी मूवी अच्छी साबित होने वाली है.

फिल्म कैसी है, कौन सा कैरेक्टर आपको पसंद आएगा. डायलॉग्स और स्टोरीलाइन कैसी है यह सब जाने के लिए देखें पूरा रिव्यू

और पढ़ें