Asian Games: एशियन गेम्स में भारत-नेपाल के बीच महामुकाबला कल, करो या मरो की स्थिति में होगी टीम इंडिया

नई दिल्लीः एशियन गेम्स में कल भारत-नेपाल के बीच मैच खेला जाना है. मुकाबला 3 अक्टूबर को हांगझाऊ के पिंगफेंग कैंपस क्रिकेट मैदान में खेला जाएगा. जहां दोनों ही टीमों में सेमिफाइनल को लेकर कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. भारतीय टीम की कमान रितुराज गायकवाड़ के हाथों में दी गयी है जिसमें कई युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है. 

भारत-नेपाल के बीच होने वाला मुकाबला करो या मरो का होने वाला है. जहां जीत हासिल करने पर भारतीय टीम सीधे टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में एंट्री करेगी. जो 5 अक्टूबर को खेला जाना है. जबकि हारने पर भारत को खाली हाथ अपने देश वापस लौटना होगा. ऐसे में कल के मुकाबले में रितुराज के लिए प्लेइंग इलेवन का चयन आसान नहीं रहने वाला है. क्योंकि महज एक हार टीम के सफर पर पूर्ण विराम लगा सकती है.  

बता दें कि अगर टीम 3 अक्टूबर को खेले जाने वाले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जीतने में सफल होती है तो उसके लिए मेडल की उम्मीद बन जायेगी. जबकि हारने पर टूर्नामेंट से बाहर होने के साथ साथ ही मेडल का सपना भी अधूरा रह जायेगा. 

एशियन गेम्स में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवनः
ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), यशस्वी जयासवाल, तिलक वर्मा, राहुल त्रिपाठी, प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, मुकेश कुमार.