IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला कल, इन बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है दोनों टीमें

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप को शुरू हुए 8 दिन और 10 मैचों का सफर बीत चुका है. इस दौरान किसी टीम ने हार तो किसी ने जीत का स्वाद चख लिया है. कई टीम ऐसी भी है जो अभी तक के टूर्नामेंट में अपना एक भी मैच नहीं हारी है. जिसमें एक नाम भारत का भी शामिल है. भारत ने दो में से दोनों ही मुकाबलों में जीत हासिल की है. और अब इसके बाद टीम अपना अगला महामुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलने को तैयार है. इस दौरान दोनों ही टीमों मे कई ब़डे बदलाव देखने को मिल सकते है. 

भारत-पाकिस्तान के बीच मैच 14 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाना है. मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. जहां दोनों ही टीमों में बड़े बदलाव नजर आ सकते है. गिल की वापसी पर ईशान किशन का टीम से बाहर होना तय है. क्योंकि गिल की गैरमौजूदगी में ही किशन का टीम में शामिल किया गया था. जबकि जो दूसरा बदलाव टीम में जो नजर आता है. वो शार्दुल ठाकुर की जगह मोहम्मद शमी का टीम में जगह बनाना. ठाकुर पिछले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ कुछ खास कमान नहीं दिखा पाये थे. 

वहीं अगर पाकिस्तान टीम में एक नजर डाले तो इमाम उल हक फिलहाल तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाये है. पहले मैच में 15 और दूसरे में महज 12 रन बनाकर खिलाड़ी आउट हो गये थे. ऐसे में टीम इमाम की जगह फखर जमाम को टीम में शामिल कर सकती है. 

वर्ल्ड कप में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, आर अश्र्विन, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह.

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीमः
बाबर आजम, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, अब्दुल शफीक, फखर जमान, साउद शकिल, इमाम उल हक, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस राउफ, हसन अली, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, उसमा मीर.