टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, अय्यर और केएल राहुल की वापसी पर द्रविड ने दिया अपडेट

नई दिल्लीः भारतीय खिलाड़ी श्रेय्यस अय्यर और केएल राहुल को लेकर सभी के मन में यहीं सवाल खड़ा हो रहा है. कि ये प्लेयर्स आखिर कब तक टीम में वापसी करेंगे. अब इसको लेकर कोच राहुल द्रविड़ ने खुलासा किया है. द्रविड़ ने कहा कि एशिया कप से पहले बैंगलोर में तकरीबन 1 सप्ताह का कैंप है. जो कि 23 से 29 अगस्त तक होना है जिसमें एशिया कप में भाग लेने वाले सभी प्लेयर्स शामिल होगी. 

उन्होंने आगे कहा कि एशिया कप से पहले कई खिलाड़ी जो चोट से जूझ रहे थे, वह फिट होने के बाद वापस आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हम ऐसे खिलाड़ियों को मौका देंगे. वहीं कोच ने बातों ही बातों में कहा कि राहुल और अय्यर जल्द टीम की जर्सी में मैदान पर नजर आ सकते है. हालांकि इससे पहले भी ये खबर आयी थी कि ये दोनों ही खिलाड़ी एशिया कप को लेकर होने वाले एनसीसी कैंप में नजर आ सकते है. क्योंकि अब खिलाड़ियों ने नेट्स में प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. 

श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से वापसी कर सकते हैः
हालांकि ये वापसी कब करेंगे इसको लेकर टीम की ओर से कोई आधाकारिक घोषणा नहीं की गयी है ऐसा माना जा रहा है कि श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से वापसी कर सकते. इसके साथ ही टीम में नंबर चार को लेकर भी समस्या सलुझ सकती है. टीम मैनेजमेंट की परेशानी कम हो सकती है. फिर भारतीय टीम में नंबर-4 और नंबर-5 बल्लेबाज की समस्या सुलझ सकती है. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर कब तक मैदान पर वापसी करते हैं.