टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, अय्यर ने शुरू की प्रैक्टिस

नई दिल्लीः टीम इंडिया की मेजबानी में होने वाले वर्ल्ड कप से पहले भारत को एक बड़ी खुशखबरी मिलती नजर आ रही हैं. दरअसल लंबे समय से चोटिल चल रहे श्रेयस अय्यर ने प्रैक्टिस शुरू कर दी हैं. अय्यर नेट में बल्लेबाजी करते देखे गये. खिलाड़ी का वर्ल्ड कप से पहले नेट में अभ्यास करना टीम इंडिया के लिए राहत की बात साबित हो सकती हैं. 

अय्यर ने कुछ वक़्त पहले ही सर्जरी करवाई थी. अपनी बैक इंजरी से परेशान श्रेयस अय्यर अब रिकवरी और वापसी की राह पर दिख रहे हैं. अय्यर ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अभ्यास शुरू किया है. अय्यर के साथ मौजूदा वक़्त में केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत जैसे स्टार भारतीय खिलाड़ी अपनी इंजरी के चलते टीम इंडिया से दूर चल रहे हैं. 

 

ऐसे में अय्यर की वापसी टीम के लिए बड़ा रिलीफ साबित हो सकती है. भारतीय टीम को अक्टूबर-नवंबर में खेले जाने वाले वनडे विश्व कप से पहले एशिया कप भी खेलना है. हालांकि उनका एशिया कप में वापसी करना तो मुश्किल नजर आ रहा हैं लेकिन प्रैक्टिस पर लौटने के बाद उम्मीद जतायी जा रही हैं कि अय्यर वर्ल्ड कप में वापसी कर सकते हैं. वहीं अय्यर की वापसी टीम के लिए इसलिए भी खास रहने वाली हैं.

नंबर 4 को लेकर स्थिति साफ नहींः
क्योंकि फिलहाल भारत के पास नंबर 4 को लेकर स्थिति साफ नहीं हो पा रहीं हैं कि आखिर किस खिलाड़ी को इस जगह पर खिलाया जाये. क्योंकि टीम के पास नंबर 4 को लेकर कोई खिलाड़ी भी सेट नहीं हैं. ऐसे में अय्यर की वापसी टीम के लिए बड़ी राहत साबित होगी.