मुंबई Munawar और Nia बनेंगे Bigg Boss OTT season 2 का हिस्सा, इन सेलेब्स को भी किया गया अप्रोच

Munawar और Nia बनेंगे Bigg Boss OTT season 2 का हिस्सा, इन सेलेब्स को भी किया गया अप्रोच

Munawar और Nia बनेंगे Bigg Boss OTT season 2 का हिस्सा, इन सेलेब्स को भी किया गया अप्रोच
मुंबई : बिग बॉस के हर सीजन की तरह ही बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और अब इसके नए सीजन को लेकर दर्शकों में उत्साह बना हुआ है. ओटीटी फैंस के लिए एक खुशखबरी है खबरों कि मानें तो इसका अगला सीजन जल्द ही शुरू किया जाएगा. ओटीटी सीजन 2 के लिए सेलिब्रिटीज को अप्रोच करने का काम शुरू कर दिया गया है. आज हम आपको बताते हैं कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) सीजन 2 के लिए कौन कौन से सितारों को अप्रोच किया जा रहा है.
 

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) - हाल ही में मुनव्वर फारुकी ने रियलिटी शो लॉकअप जीता है. अब उम्मीद है कि मुनव्वर बिग बॉस ओटीटी में नजर आ सकते हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma) - पिछले कई सालों से निया शर्मा के बिग बॉस में आने के चर्चे होते आए हैं. ओटीटी के पहले सीजन में वह 2 दिन के लिए मेहमान बनकर घर में गई थी. अगर सब कुछ ठीक रहा तो शायद सीजन 2 में वह दिखाई दे सकती हैं.

 सनाया ईरानी (Sanaya Irani) - टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा लंबे समय से नजर नहीं आई है. बिग बॉस ओटीटी के लिए सनाया के नाम की चर्चा चल रही है.

बशीर अली (Baseer Ali) - मॉडल बशीर अली काफी पॉपुलर है. कहा जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन के लिए उनसे बात चल रही है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले मॉडल बशीर अगर ओटीटी सीजन में आते हैं तो यह काफी दिलचस्प होगा.

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) - टीवी एक्ट्रेस और पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बिग बॉस ओटीटी में आने की उम्मीद लगाई जा रही है. पहले भी उन्हें बिग बॉस के ऑफर दिए जा चुके हैं. अब देखते हैं कि वह इस ओटीटी सीजन में आएंगी या नहीं

सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) - टीवी के अलादीन को तो सभी जानते हैं. सिद्धार्थ को अधिकतम लोग वैसे भी इसी नाम से जानते हैं. अगर वह इस ओटीटी सीजन का हिस्सा बनते हैं तो यहां काफी मजेदार वाकये देखे जाएंगे.

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) - एक्टर, यूट्यूब और हाल ही में प्रोडक्शन हाउस शुरू करने वाले शोएब की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इसी को देखते हुए बिग बॉस ओटीटी के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है.

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) - तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता यानी मुनमुन दत्ता को पहले भी बिग बॉस के ऑफर दिए जा चुके हैं. इस बार भी उन्हें अप्रोच किया गया है हालांकि वह आएंगी या नहीं यह क्लियर नहीं है.

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) - बिग बॉस के मेकर्स सुरभी चांदना को शो का हिस्सा बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. उन्हें मुंह मांगी रकम भी ऑफर की गई है. अब देखने वाली बात यह होगी कि सुरभि अपने फैंस को बिग बॉस ओटीटी में दिखाई देंगी या नहीं.

प्रेरणा सहजपाल (Prerna Sehajpal) - सहजपाल से समझ आ ही गया होगा की प्रेरणा सहजपाल उसी प्रतीक सहजपाल की बहन है, जिसने बिग बॉस ओटीटी से लेकर बिग बॉस 15 तक का सफर तय किया है. इस बार मेकर्स ने प्रेरणा को अप्रोच किया है.

यह उन सेलिब्रिटीज की लिस्ट है जिन्हें अप्रोच करने की खबरें सामने आई है. अब इसमें से कौन इस शो का हिस्सा बनेगा यह अभी तय नहीं है. लेकिन अगर सितारों की ये लिस्ट बिग बॉस ओटीटी में दिखाई देगी तो घर में धमाल मचना तय है.

और पढ़ें