Live News »

नीतीश कुमार ने दिया पार्टी नेता पवन वर्मा को कड़ा जवाब, कहा- जिसको जहां जाना है, जाएं

नीतीश कुमार ने दिया पार्टी नेता पवन वर्मा को कड़ा जवाब, कहा- जिसको जहां जाना है, जाएं

पटना: दिल्ली विधानसभा चुनाव में JDU और BJP के गठबंधन को लेकर JDU के वरिष्ठ नेता पवन कुमार ने सवाल खड़े किए थे. उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि देशभर में CAA को लेकर बीजेपी का विरोध हो रहा है. JDU भी CAA और NRC का विरोध कर रही है लेकिन वहीं उनकी पार्टी ने दिल्ली चुनाव में बीजेपी के साथ गठबंधन कर लिया. जिसके बाद अब पार्टी प्रमुख और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पार्टी नेता पवन वर्मा को कड़ा जवाब दिया है. 

जिसको जहां जाना है, जाएं- नीतीश कुमार 
पवन वर्मा की चिट्ठी पर गुरुवार को नीतीश कुमार ने कहा कि वह (पवन) जा सकते हैं और किसी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं, जिसे वह पसंद करते हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि अगर किसी के पास कोई मुद्दा है तो वह पार्टी या पार्टी की बैठकों में इस पर चर्चा कर सकता है, लेकिन इस तरह के सार्वजनिक बयान आश्चर्यजनक हैं. वह (पवन) जा सकते हैं और किसी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं, जिसे वह पसंद करते हैं. उन्हें मेरी शुभकामनाएं हैं.'

दोनों नेता पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर लगातार बयानबाजी कर रहे- नारायण सिंह 
बता दें कि इस बयान से एक दिन पहले ही जनता दल यूनाइटेड ने अपने बागी नेता पवन वर्मा और प्रशांत किशोर के खिलाफ एक्शन लेने के संकेत दिए थे. पटना में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा था कि ये दोनों नेता पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. उनकी बयानबाजी से पार्टी कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने दोनों नेताओं पर एक्शन लेने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत करने की बात कही. नारायण सिंह ने कहा कि ऐसा लगता है कि इन दोनों नेताओं ने अपना अलग रास्ता बना लिया है. इसी वजह से पार्टी लाइन खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in