Bikaner News: शरीर से प्रेत आत्मा निकालने के नाम पर नाबालिग से कई बार दुष्कर्म, पूर्व में अन्य युवती से भी कर चुका रेप

बीकानेर: जिले के खाजूवाला में शरीर से प्रेत आत्मा निकालने के नाम पर तांत्रिक द्वारा नाबालिग से कई बार दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में खाजूवाला पुलिस थाने में तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. तांत्रिक पूर्व में अन्य लड़ी से भी दुष्कर्म कर चुका है. 

मिली जानकारी के अनुसार तांत्रिक महेंद्र नाथ सादुलशहर के हकमाबाद का रहने वाला है. पुलिस ने इसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. नाबालिग का मेडिकल करवाया गया है, उसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

शरीर में दर्द और बार-बार बीमार हो रहे खाजूवाला के एक शख्स को भूत-प्रेत या किसी की ओर से तंत्र-मंत्र कर देने की आशंका हुई. ऐसे में इसका समाधान करने के लिए तांत्रिक को बुलाया गया. महेन्द्र ने घर की नाबालिग बेटी में प्रेत का साया बताया और बंद दरवाजे में इलाज के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

 

भूत निकालने के नाम पर बार-बार दुष्कर्म की बात बताई:
घटना की जानकारी सामने आने के बाद गांव के ही एक और घर में भूत निकालने के नाम पर तांत्रिक द्वारा युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया. यह मामला सामने आने के बाद नाबालिग की मां ने अपनी बेटी से पूछताछ की तो उसने भी बंद कमरे में भूत निकालने के नाम पर बार-बार दुष्कर्म की बात बताई.