Dholpur News: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत

धौलपुर: धौलपुर जिले के मनिया थाना क्षेत्र के एन एच 44 पर देर रात को एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई हादसे के दौरान ट्रक का पहिया बाइक सवार के सिर पर होकर गुजर गया जिसके चलते हेलमेट लगा होने के बावजूद भी बाइक सवार की जान नहीं बच सकी. 

थाना क्षेत्र के मांगरोल चौराहे के पास हुए हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अनिल जसौरिया पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे जहां से युवक के शव को मनिया चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया मृतक युवक की पहचान रघुवीर सिंह निवासी जिरौली के रूप में हुई है. 

जानकारी के मुताबिक मृतक रघुवीर सिंह देर शाम को धौलपुर से आगरा की ओर जा रहा था तभी मांगरोल चौराहे पर एक ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी इस हादसे में बाइक सवार ट्रक के पहिए के नीचे आ गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई सूचना के बाद मनिया थाना प्रभारी अनिल जसौरिया मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को मनिया चिकित्सालय की मोर्चरी  में रखवाया. 

वहीं घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी सूचना के बाद परिजन भी मनिया चिकित्सालय पहुंच गए जहां आज सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर सब परिजनों को सौंप दिया है वहीं आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.